22.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोगों ने ब्राउन शुगर लेते चार युवकों को पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

आयकर कार्यालय के पास चौराहे पर चार युवकों को ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री करते व नशा लेते हुए पकड़ा गया. स्थानीय लोगों ने नगर थाने को सूचित किया. एसआइ यासीन अंसारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और युवकों को थाने ले गये.

वरीय संवाददाता, देवघर नगर थाना क्षेत्र में ब्राउन शुगर के खरीदने-पीने वालों की संख्या बढ़ रही है. नशे की लत में बरमसिया, सलोनाटांड़, सिंघवा, बिलासी, बंधा और करनीबाग सहित अन्य मुहल्ले के युवकों ने अपराध करना शुरू कर दिया है. शुक्रवार सुबह लगभग 10 बजे, आयकर कार्यालय के पास चौराहे पर चार युवकों को ब्राउन शुगर का कारोबार कर लेते हुए पकड़ा गया. स्थानीय लोगों ने नगर थाने को सूचित किया. एसआइ यासीन अंसारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और युवकों को थाने ले गये, लेकिन उनके नाम व पते नहीं बताये गये. कृष्णापुरी के स्थानीय लोग कहते हैं कि ये युवक पड़ोस के ही हैं और इनके आतंक से परेशान हैं. नशे के खर्च के लिए ये महिलाओं से चेन छिनते हैं और राह चलते लोगों से रुपये और मोबाइल छीनते हैं. आम नागरिक डर के मारे इनका विरोध नहीं कर पाते और ये खुलेआम गाली-गलौज करते हैं, जिससे महिलाओं और लड़कियों का सड़कों पर निकलना मुश्किल हो गया है. सलोनाटांड़ के स्कूल के पीछे ब्राउन शुगर बिक्री करने वालों का अड्डा है, जबकि मिठाई दुकान के आगे कुट्टी मिल के सामने और स्कूल गली के किराना स्टोर चक्की मिल के आसपास नशेड़ियों की भीड़ रहती है. 17 सितंबर को एक युवक के साथ मारपीट कर रुपये छिन लिये गये और उसकी बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. 18 को, स्थानीय लोग थाने पहुंचे और थाना प्रभारी को सूचित करते हुए कार्रवाई का भी आग्रह किया था. इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई तो ब्राउन शुगर बिक्री करने वाले व नशा करने वाले युवकों का मनोबल काफी बढ़ गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें