22.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरों ने गंगासराय गांव स्थित एक घर को बनाया निशाना

चोरों ने गंगासराय गांव स्थित एक घर को बनाया निशाना

नकदी सहित दो लाख रुपये के जेवरात पर किया हाथ साफ

गुरुवार की देर रात घटना को दिया अंजाम

प्रतिनिधि, बड़हिया

स्थानीय थाना क्षेत्र स्थित गंगासराय गांव में चोरों ने एक घर को अपना निशाना बनाया है. बताया जा रहा है कि स्थानीय निवासी नरेंद्र प्रसाद सिंह उर्फ पटेल सिंह के घर गुरुवार की देर रात अज्ञात चोरों ने चोरी के घटना को अंजाम दे दिया. इस संबंध में पीड़ित परिवार द्वारा थाना में आवेदन दिया गया है. जिसमें कहा गया है कि वे प्रतिदिन की तरह सपरिवार एक कमरे में सोये हुए थे. सुबह नींद खुली तो बगल वाले कमरे में रखा बैग खुला पाया. जिसके बाद जब घर के सामानों की तलाशी की गयी तो 20 हजार नकद और करीब दो लाख मूल्य के जेवरात में शामिल सिकड़ी, कनौसी, कनवाली के साथ ही कपड़ों से भरा एक ट्रॉली बैग गायब पाया गया. बताया गया कि बेटी की विवाह के मद्देनजर जैसे-तैसे जमा किये जा रहे सभी सामानों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष इलु उपाध्याय ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आलोक में आवश्यक तहकीकात की जा रही है.

———-

नगर परिषद वार्ड संख्या आठ में डस्टबीन की मांग

मेदनीचौकी. सूर्यगढ़ा नगर परिषद के वार्ड संख्या 8 गरीबनगर गांव में शिव मंदिर के पास एक डस्टबीन की मांग नगर परिषद के लोगों ने की है. लोगों ने नगर परिषद के चेयर मेन व वार्ड संख्या आठ के वार्ड सदस्य से गरीबनगर शिव मंदिर के पास डस्टबीन की अनिवार्य रूप से जरूरत है, क्योंकि पहले दिये गये डस्टबीन का पहिया टूट जाने के कारण उसे वहां से हटा दिया गया है. अब नप के लोगों को कचरा फेंकने की समस्या खड़ी हो गयी है. तत्काल जहां-तहां कचरा फेंक दिया जा रहा है, जिससे समाज के लोगों में झगड़ा की स्थिति उत्पन्न हो गयी है. जल्द से उक्त स्थान पर डस्टबीन नहीं दिया गया तो समाज के लोगों को आपस में मारपीट के साथ केस-मुकदमा भी हो सकता है. दो दिन पूर्व सड़क पर गंदा पानी बहाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट व मुकदमे तक बात पहुंच गयी थी, फिर मामले को पुलिस के हस्तक्षेप से शांत किया गया. इस नाजुक स्थिति को देखते हुए नप के चेयरमेन व उक्त वार्ड के वार्ड सदस्य से जल्द शिवाला के पास डस्टबीन देने की लोगों ने मांग की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें