22.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राज्य स्तरीय विद्यालय फुटबॉल अंडर 14 में पश्चिम चंपारण ने बनायी सेमीफाइनल में जगह

खेल विभाग, बिहार राज्य खेल प्राधिकरण तथा जिला प्रशासन पश्चिम चंपारण के संयुक्त तत्वावधान में राज्य स्तरीय विद्यालय अंड़र 14 बालक खेल प्रतियोगिता 2024 -25 सूबे के भागलपुर में 20-29 सितंबर तक आयोजित की जा रही है.

बेतिया. खेल विभाग, बिहार राज्य खेल प्राधिकरण तथा जिला प्रशासन पश्चिम चंपारण के संयुक्त तत्वावधान में राज्य स्तरीय विद्यालय अंड़र 14 बालक खेल प्रतियोगिता 2024 -25 सूबे के भागलपुर में 20-29 सितंबर तक आयोजित की जा रही है. इस प्रतियोगिता में बिहार प्रदेश के लगभग 30 जिलों सहित बिहार एकलव्य के टीमें भी शिरकत कर रही हैं. सभी टीमों को आठ समूह में बांटकर लीग-कम-नाक आउट पद्धति से प्रतियोगिता संपन्न कराई जा रही है. जिला खेल पदाधिकारी विजय कुमार पंडित ने बताया कि पश्चिम चंपारण प्रारंभ से ही अपने समूह में दबाव बनाए रखी है. यहीं कारण है कि पश्चिम चंपारण जिला गया, जमुई, सारण, कटिहार को पराजित करते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर गई. पश्चिम चंपारण कोई भी मैच में अभी तक पराजित नहीं हुई है. बड़ा-बड़ा स्कोर खड़ा करते हुए उत्तरोत्तर आगे की तरफ बढ़ रही है. हमारे बालक खिलाड़ी व श्याम कुमार चौधरी एकलव्य कोच के अथक प्रयास, परिश्रम, नियमित अभ्यास का प्रतिफल है कि हम अभी तक अजेय है. दूरभाष पर एकलव्य कोच श्याम कुमार चौधरी ने बताया कि आज क्वार्टर फाइनल का मुकाबला पश्चिम चंपारण का पूर्णिया से हुआ. जिसमें पश्चिम चंपारण ने 6-0 से बड़ा स्कोर खड़ा कर सेमीफाइनल के लिए जगह पक्की कर ली है. आज क्वार्टर फाइनल में गोल करने का श्रेय परमानंद एक, वाजिद अली दो, अविनाश दो, सूरज एक गोल करते हुए सेमीफाइनल के लिए मार्ग प्रशस्त कर ली, लेकिन मार्गदर्शन में कोच श्याम कुमार चौधरी का बहुत बड़ा योगदान रहा है. कल सेमीफाइनल का मुकाबला पश्चिम चंपारण बनाम एकलव्य बिहार टीम से समय 8 बजे पूर्वाह्न में भागलपुर में संपन्न होगा. पश्चिम चंपारण की टीम बिहार एकलव्य टीम को कल सेमी फाइनल में अगर परास्त कर देती हैं तो ट्रॉफी का एक हकदार निश्चित बन जाएंगे. इन बच्चों की उपलब्धि पर सभी खिलाड़ी, कोच, जिला प्रशासन, चिकित्सक, शारीरिक शिक्षक, शारीरिक स्वास्थ्य अनुदेशकों आदि ने खुशी जाहिर की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें