22.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत

संभवत: फिसलने की वजह से वह तालाब में गिर गये.

टंडवा. होन्हे गांव में शुक्रवार को तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जिसकी पहचान होन्हें गांव निवासी ज्ञानी यादव (42) के रूप में हुई. जानकारी के अनुसार, वह शौच के लिए तालाब के किनारे गये थे. संभवत: फिसलने की वजह से वह तालाब में गिर गये. सूचना मिलते ही परिजन व ग्रामीण तालाब पहुंचे. पुलिस भी पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल चतरा भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक के दो पुत्र व दो पुत्री हैं.

दो वर्षों से फरार अभियुक्त गिरफ्तार

प्रतापपुर. पुलिस ने छापामारी कर एक फरार अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त संतोष यादव भौराजा गांव का रहने वाला है. इस संबंध में थाना प्रभारी कासिम अंसारी ने बताया कि उसके खिलाफ एक महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज है. संतोष दो वर्षों से फरार चल रहा था. सूचना के आधार पर छापामारी अभियान चला कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. छापामारी टीम में थाना प्रभारी कासिम अंसारी के अलावा जुबरैल गुड़िया व कई जवान शामिल थे.

दो बाइक की टक्कर में आधा दर्जन लोग घायल

टंडवा. प्रखंड के सिसई मोड़ के समीप गुरुवार की देर शाम दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गयी, जिससे बाइक पर सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गये. घायलों में रानी कुमारी, नैना कुमारी समेत चार अन्य शामिल हैं. सभी घायल सिसई व पोकला गांव के बताये जाते हैं. घायलों को भाजपा नेता ईश्वर दयाल पांडेय ने ग्रामीणों के सहयोग से सिसई स्वास्थ्य उपकेंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद टंडवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. जहां स्थिति गंभीर देख सभी को हजारीबाग रेफर कर दिया गया.

रैगिंग करने के आरोप में 12वीं के आठ छात्र निलंबित

चतरा. जवाहर नवोदय विद्यालय के प्राचार्य एसडी लोखंडे ने नौवीं कक्षा के एक छात्र के साथ रैगिंग कर मारपीट करने के आरोप में 12वीं के आठ छात्रों को निलंबित कर दिया है. सभी छात्रों को 15 दिनों के लिए निलंबित करते हुए घर भेजा गया है. साथ ही छात्रों के अभिभावकों को बुला कर बॉंड भराने की बात कही है, ताकि आगे इस तरह की हरकत नहीं कर सके. प्राचार्य ने कहा कि इस मामले को लेकर विद्यालय प्रबंधन काफी गंभीर है. उन्होंने सभी छात्र-छात्राओं को अनुशासन में रह कर पढ़ाई करने काे कहा है. मालूम हो कि गुरुवार को रैगिंग कर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए नौवीं के एक छात्र ने इसकी शिकायत हाउस इंचार्ज व प्राचार्य से की थी. पीड़ित छात्र के अभिभावक ने सदर थाना में सभी आठ छात्रों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी.

बारिश में दो खपरैल घर ध्वस्त

हंटरगंज. प्रखंड में दो दिनों से रूक-रूक कर बारिश हो रही है. बारिश से पचमहला व सोनवर्षा गांव में दो खपरैल घर भर भरा कर गिर गये. सोनवर्षा गांव के रोहित शर्मा व पचमहला गांव के आदित्य यादव का घर ध्वस्त हो गया, जिससे भुक्तभोगी परिवार के समक्ष रहने की समस्या उत्पन्न हो गयी है. आदित्य यादव का पूरा परिवार तिरपाल के नीचे रहने को मजबूर है. दोनों ने संबंधित बीडीओ, सीओ व मुखिया से मुआवजा दिलाने व पीएम आवास या अबुआ आवास का लाभ देने की मांग की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें