24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चीफ एलएडीसी पद पर नियुक्ति के लिए करें आवेदन

प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-जिला विधिक सेवा प्राधिकार के अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के निर्देश पर चीफ एलएडीसी के पद पर बहाली के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया है.

लातेहार. प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-जिला विधिक सेवा प्राधिकार के अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के निर्देश पर चीफ एलएडीसी के पद पर बहाली के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया है. यह नियुक्ति संविदा आधारित होगी. इसके लिए क्रिमिनल लॉ में कम-से-कम 10 वर्ष का अनुभव होना, 30 सेशन केस अनुभव के साथ-साथ क्रिमिनल लॉ की अच्छी समझ एवं लीडरशिप क्वालिटी होना आवश्यक है. इस पद पर नियुक्त अधिवक्ता व उम्मीदवार को 65 हजार रुपया प्रति माह मानदेय के रूप में दिया जायेगा. इसके लिए इच्छुक अधिवक्ता व उम्मीदवार 14 अक्टूबर 2024 तक अपना आवेदन सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकार, लातेहार के कार्यालय में हाथों-हाथ अथवा पोस्ट ऑफिस के माध्यम से जमा कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए व्यवहार न्यायालय, लातेहार के ऑफिशियल वेबसाइट https://latehar.dcourts.gov.in/ पर लॉगिंन कर सकते हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें