22.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीबीएसई ईस्ट जोन खो-खो चैंपियनशिप में डीपीएस का रहा शानदार प्रदर्शन

डीपीएस पाकुड़ की बालिकाओं की बैडमिंटन टीम ने गया में आयोजित प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए नेशनल क्लस्टर बैडमिंटन प्रतियोगिता के लिए क्वालिफाई किया है.

पाकुड़. डीपीएस पाकुड़ के बच्चों ने खेल प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन कर स्कूल का नाम रौशन किया है. डीपीएस पाकुड़ की बालिकाओं की बैडमिंटन टीम ने गया में आयोजित प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए नेशनल क्लस्टर बैडमिंटन प्रतियोगिता के लिए क्वालिफाई किया है. वहीं गिरिडीह में आयोजित सीबीएसई ईस्ट जोन खो-खो कलस्टर-3 2024 चैंपियनशिप में चार लीग मैचों की श्रृंखला में डीपीएस पाकुड़ के बालकों की टीम ने जीत हासिल कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया है. वहीं डीपीएस पाकुड़ के 19वर्षीय बालकों की वॉलीबॉल टीम ने भी हजारीबाग में आयोजित सीबीएसई क्लस्टर-III ईस्ट जोन वॉलीबॉल इंटर स्टेट सह इंटर स्कूल कम्पटीशन 2024-25 में भाग लेकर अपने प्रतिद्वंदी रेडिएन्ट इंटरनेशनल स्कूल पटना को कड़ी टक्कर दी. इस उपलब्धि पर स्कूल के निदेशक अरुणेंद्र कुमार ने कहा कि हार-जीत खेल का हिस्सा होता है. सभी बच्चे अपनी मेहनत और टीमवर्क तथा अपने खेल शिक्षक की मदद से यहां तक पहुंचे हैं. उम्मीद है आगे भी इसी तरह सफलता की नई ऊंचाइयों को छुएंगे. प्रधानाचार्य जेके शर्मा ने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ यदि बच्चे खेल में भी रुचि रखते हैं तो यह उन्हें शारीरिक और मानसिक शक्ति प्रदान करता है. उप प्रधानाचार्या सुश्री रुचि ने कहा कि दिल्ली पब्लिक स्कूल पाकुड़ बच्चों के मध्य ना सिर्फ शिक्षा की मशाल जला रहा है बल्कि उनके सर्वांगीण विकास के लिए अन्य पाठ्यक्रम गतिविधियों के साथ-साथ खेल में भी आगे बढ़ाने के बच्चों को भरपूर प्रोत्साहन देता रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें