27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक तस्कर समेत छह शराबी गिरफ्तार

एक तस्कर समेत छह शराबी गिरफ्तार

लखीसराय

जिला उत्पाद पुलिस गुरुवार देर रात से शुक्रवार की सुबह तक जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर शराब तस्कर के साथ शराबी के खिलाफ छापेमारी की कार्रवाई में एक शराब तस्कर व पांच शराबी को गिरफ्तार किया है. इस दौरान 29 लीटर देसी शराब भी बरामद किया है. उत्पाद सब इंस्पेक्टर गुड्डू कुमार ने बताया कि टाउन थाना क्षेत्र के संतर मुहल्ला वार्ड संख्या 13 से स्थानीय निवासी कुंवर पासवान के पुत्र मनोरंजन पासवान को 29 लीटर देसी शराब के साथ घर से ही शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया. जबकि कवैया थाना क्षेत्र के किऊल बस्ती शैलेश स्थान से स्थानीय निवासी चंडी पासवान के पुत्र परदेसी पासवान, सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के अलीनगर गांव से बेगूसराय जिला के जगन सैदपुर गांव निवासी रंजीत साव के पुत्र कुंदन कुमार, सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर बड़ी टोला निवासी लालधारी साव के पुत्र बबलू साव, पटना जिला के गोसाई गांव निवासी मथुरा साव के पुत्र शिव कुमार एवं कजरा थाना क्षेत्र के लखना गांव निवासी बालेश्वर बिंद के पुत्र मुकर बिंद को एक साथ शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. सभी आरोपी के खिलाफ शराब अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए सदर अस्पताल से मेडिकल जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्रवाई की गयी.

———————————————————————————————-

नक्सल कांड का अभियुक्त गिरफ्तार

चानन. नक्सल थाना बन्नूबगीचा के थानाध्यक्ष आशीष कुमार के द्वारा गुरुवार की रात थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी युगल यादव का पुत्र जवाहर यादव को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. उक्त बातों की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि पीरीबाजार कांड संख्या 133/21 नक्सल कांड का अभियुक्त जवाहर यादव को गिरफ्तार कर लखीसराय न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

——————————————

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें