27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी की नीयत से नवनिर्मित अस्पताल भवन में घुसा दो किशोर हुआ घायल, रेफर

अनुमंडल अस्पताल के नवनिर्मित भवन में चोरी की नीयत से घुसे दो किशोर गुरुवार की रात लिफ्ट के लिए छोड़े गये स्थान में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये.

प्रतिनिधि, हवेली खड़गपुर. अनुमंडल अस्पताल के नवनिर्मित भवन में चोरी की नीयत से घुसे दो किशोर गुरुवार की रात लिफ्ट के लिए छोड़े गये स्थान में गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों घायल किशोर को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, खड़गपुर में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सक ने दोनों का प्राथमिक उपचार कर उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मुंगेर रेफर कर दिया. घटना के संबंध में भवन की रखवाली कर रहे मुंशी अशोक सिंह ने बताया कि शुक्रवार की सुबह 10 बजे मैं नवनिर्मित अनुमंडल अस्पताल के तीसरी फ्लोर पर टंकी में पानी चेक करने के लिए गया था. जब मैं लौट कर नीचे आया तो बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी. तब मैंने खोजबीन शुरू की तो देखा कि लिफ्ट के लिए छोड़े गये स्थान पर दो किशोर गिरा हुआ है और जख्मी अवस्था में जोर-जोर से रो रहा है. तब मैंने कड़ी मशक्कत से दोनों किशोर को बांस की सीढ़ी के सहारे ऊपर निकाला और इसकी जानकारी अस्पताल प्रशासन को दी. इसके बाद दोनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सक ने दोनों का प्राथमिक इलाज कर उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मुंगेर रेफर कर दिया. मुंशी ने बताया कि संभवत: ये दोनों किशोर चोरी करने के लिए बिल्डिंग में घुसा था और लिफ्ट में किसी तरह गिर गया. जबकि इस भवन में पहले भी पंखा व लाइट की चोरी हो चुकी है. जिसकी प्राथमिकी खड़गपुर थाना में दर्ज है. दोनों घायल पश्चिम आजिमगंज टोला निवासी वीरेंद्र यादव का 13 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार व दीपक यादव का 10 वर्षीय पुत्र रणविजय कुमार है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें