29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamshedpur News : विमान हादसे की जांच करेगा सरायकेला व पूर्वी सिंहभूम प्रशासन, सीएम ने दिये आदेश

Jamshedpur News : अलकेमिस्ट एविएशन के विमान हादसे की जांच के आदेश मुख्यमंत्री कार्यालय ने दिये हैं. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मृतक पायलट के पिता और भाई ने मुलाकात की थी.

नीमडीह पुलिस ने एएआइबी से मांगी रिपोर्ट

Jamshedpur News :

अलकेमिस्ट एविएशन के विमान हादसे की जांच के आदेश मुख्यमंत्री कार्यालय ने दिये हैं. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मृतक पायलट के पिता और भाई ने मुलाकात की थी. इस मुलाकात के दौरान इन लोगों ने लिखित तौर पर जानकारी दी थी कि एविएशन कंपनी की लापरवाही के कारण ऐसा हुआ है. घटिया विमान के कारण ही इंस्ट्रक्टर और ट्रेनी पायलट की मौत हो गयी. इस मामले की जांच की मांग की गयी थी. इसके आधार पर डीसी सरायकेला-खरसावां और डीसी पूर्वी सिंहभूम को आपसी समन्वय के साथ जांच करने को कहा गया है. विमान हादसे को लेकर नीमडीह थाना में पहले से केस दायर है. इस मामले में नीमडीह पुलिस द्वारा एएआइबी की रिपोर्ट तलब की है. इसकी आरंभिक जांच रिपोर्ट के आधार पर एविएशन कंपनी ने दावा किया है कि लगाये गये सारे आरोप पूरी तरह से गलत है. अलकेमिस्ट एविएशन की ओर से इसको लेकर लिखित जवाब दिया गया है. अब नये सिरे से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के स्तर पर जांच के आदेश दिये गये हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें