29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोवा से कूरियर से मंगवायी शराब, स्कॉर्पियो से लेने पहुंचे दो धंधेबाज गिरफ्तार

गोवा से कूरियर से मंगवायी शराब, स्कॉर्पियो से लेने पहुंचे दो धंधेबाज गिरफ्तार

शेरपुर स्थित कूरियर कंपनी के संचालक की चालाकी से पकड़े गए धंधेबाज

मुजफ्फरपुर.

गोवा से कूरियर कंपनी से मंगायी गयी विदेशी शराब को स्कॉर्पियो से रिसीव करने पहुंचे दो धंधेबाज को सदर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह कार्रवाई शेरपुर स्थित कूरियर कंपनी के संचालक की सूचना पर की गयी है. पकड़ाये धंधेबाजों की पहचान पियर थाना के महेशपुर निवासी विजय कुमार और अरविंद कुमार के रूप में की गयी है. पुलिस ने दोनों धंधेबाजों के पास से पटना नंबर स्कॉर्पियो भी जब्त किया है. मामले को लेकर दारोगा ब्यूटी कुमारी के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पूछताछ के बाद आरोपी को कोर्ट में प्रस्तुत करके न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद जारी है.

थाने में दर्ज प्राथमिकी में दारोगा ब्यूटी कुमारी ने बताया है कि वह गुरुवार को गश्ती में थी. इस बीच उनके मोबाइल पर एक नंबर से कॉल आया. फोन करनेवाले ने कहा कि एक्सप्रेस बीज कूरियर कंपनी का संचालक विशाल प्रताप बोल रहा हूं. उसके शेरपुर स्थित कूरियर कार्यालय पर अज्ञात कूरियर कंपनी के द्वारा तीन बड़ा कार्टन में कोई सामान पैकिंग करके भेजा गया है जिसको रिसीव करने के लिए पटना नंबर की स्कॉर्पियो से दो लोग पहुंचे हैं. जब उनका मजदूर एक कार्टन स्कॉर्पियो में लोड किया तो शराब जैसी तेज दुर्गंध आने लगी. इसके बाद उसको शक हुआ तो दोनों को अपने कार्यालय में बैठा लिया है. सूचना के आलोक में पुलिस टीम मौके पर पहुंची. ऑफिस संचालक से पूछताछ की. इसके बाद तीनों कार्टन को खोलकर देखा तो उसमें गोवा निर्मित विदेशी शराब रखा हुआ था. तीनों कार्टन को खोलने पर कुल 86 लीटर विदेशी शराब बरामद हुई. इसके बाद दोनों धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि वे लोग ही कूरियर से विदेशी शराब मंगाए थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें