28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नाला निर्माण के कारण रास्ते की स्थिति बदहाल

भूपतिपुर में बुडको की तरफ से नाला निर्माण होने के कारण करीब 500 मीटर तक रास्ते की स्थिति काफी खराब हो गयी है. स्थिति यह है कि वाहन तो दूर की बात हैं, इस रास्ते से मुहल्ले में करीब 10 हजार से अधिक लोगों का कदम रखना मुहाल हो गया है.

पटना . भूपतिपुर में बुडको की तरफ से नाला निर्माण होने के कारण करीब 500 मीटर तक रास्ते की स्थिति काफी खराब हो गयी है. स्थिति यह है कि वाहन तो दूर की बात हैं, इस रास्ते से मुहल्ले में करीब 10 हजार से अधिक लोगों का कदम रखना मुहाल हो गया है. स्थानीय लोगों से बात करने पर पता चला भूपतिपुर में करीब दो महीने से अधिक समय से बीच सड़क पर नाला निर्माण का काम शुरू किया गया है. लेकिन बीच-बीच में काम बंद हो जाने के कारण नाला निर्माण का काम अबतक पूरा नहीं हो सका. इस रास्ते से मटखान, ज्योति प्रभा पटना कांवेंट व अन्य मुहल्ले में रहने वाले लोगों के आने-जाने का मुख्य रास्ता है. इस विषय पर वार्ड नंबर-30 की पार्षद कावेरी देवी ने बताया कि इस रास्ते में नाला निर्माण लगाने के लिए बुडको ने संस्कृति मैरेज गार्डन से पटना कांवेंट तक रास्ते को करीब पांच फुट तक गहरा खोद दिया है. जिससे रास्ते पर गाड़ी लेकर चलना तो दूर रात में पैदल चलने वाले लोग की दुर्घटना हो जा रही है. इसके अलावा मुहल्ले में बुडको की तरफ एसआरपीसी का काम में भी कई नालों के कनेक्शन को काट दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें