29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाढ़ पीड़ितों के लिए एक और किचन सेंटर का हुआ शुभारंभ

शुक्रवार रात करीब आठ बजे नाथनगर गुरुकुल हाई स्कूल में बाढ़ पीड़ितों के लिए किचन सेंटर का विधिवत उद्घाटन मेयर डाॅ बसुंधरा लाल ने किया.

मेयर ने भोजन का लिया आनंद

वरीय संवाददाता, भागलपुरशुक्रवार रात करीब आठ बजे नाथनगर गुरुकुल हाई स्कूल में बाढ़ पीड़ितों के लिए किचन सेंटर का विधिवत उद्घाटन मेयर डाॅ बसुंधरा लाल ने किया. केंद्र पर करीबन 100 से अधिक लोगों ने शुद्ध भोजन किया. मेयर एवं डिप्टी मेयर के साथ पार्षदों ने भी भोजन का आनंद लिया. जिला प्रशासन द्वारा नाथनगर ब्लाॅक के माध्यम से यह व्यवस्था की गयी है.

कबाड़ से बने सामानों को लगाकर किया सौंदर्यीकरण

नगर निगम ने शुक्रवार को सैंडिंस कंपाउंड सहित कई जगहों पर कबाड़ से बने सामानों को लगाकर सौंदर्यीकरण किया. पुराने साइकिल व रिक्शा के रीम काे अलग-अलग रंगाें से पेंट कर लगाया गया. इससे पहले बीते गुरुवार को आदमपुर चाैक पर कबाड़ से बने सामानाें काे लगाकर साैंदर्यीकरण किया था.

भागलपुर में गंगा का जलस्तर खतरे के निशान से हुआ नीचे

आज रात आठ बजे तक 24 सेंटीमीटर तक जलस्तर में आयेगी कमी

भागलपुर में गंगा नदी खतरे के निशान से नीचे आ गयी है. हालांकि, इसके बाद भी उफनती गंगा से शहर से लेकर ग्रामीण इलाके तक बाढ़ का खतरा बरकरार है. गंगा नदी का जलस्तर शुक्रवार रात 8 बजे 33.56 मीटर का रिकॉर्ड दर्ज किया गया जो कि खतरे के निशान से 12 सेंटीमीटर नीचे हैं. खतरे का निशान 33.68 मीटर निर्धारित है. केंद्रीय जल आयोग की रिपोर्ट के अनुसार प्रति घंटे एक सेंटीमीटर की रफ्तार से जलस्तर में कमी आ रही है. इधर, शनिवार रात आठ बजे तक 24 सेंटीमीटर जलस्तर में कमी आने की संभावना जतायी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें