29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Politics: PM मोदी की रैली के बाद BJP जारी करेगी घोषणापत्र, हिमंता बिस्वा सरमा ने दी जानकारी

असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा है कि 3 अक्टूबर से बीजेपी अपना घोषणा पत्र जारी करेगी. पीएम 2 अक्टूबर को हजारीबाग में परिवर्तन यात्रा की समापन रैली को संबोधित करेंगे इसके बाद से मुख्य बिंदुओं को जारी करना शुरू कर दिया जाएगा.

Jharkhand Politics : झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने तीन अक्टूबर को घोषणापत्र जारी करेगी. झारखंड में बीजेपी के सह प्रभारी और असम सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि पार्टी विधानसभा चुनाव के लिए अपने घोषणा पत्र के मुख्य बिंदुओं को जारी करना शुरू करेगी. इस दौरान उन्होंने जेएमएम और गठबंधन सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए घुसपैठियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया.

पीएम के दो अक्टूबर आएंगे झारखंड

असम सीएम हिमंता सरमा ने कहा कि हम अपने घोषणापत्र के मुख्य बिंदुओं को तीन अक्टूबर से जारी करना शुरू करेंगे. उन्होंने बताया कि पीएम दो अक्टूबर को हजारीबाग में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा की समापन रैली को संबोधित करेंगे और इसके साथ यह यात्रा समाप्त हो जाएगी. हिमंता सरमा पार्टी के चुनाव संबंधी तैयारियों की समीक्षा करने के लिए शुक्रवार को हजारीबाग आए थे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा शुरू की गई बीजेपी की परिवर्तन यात्रा का लक्ष्य दो अक्टूबर तक झारखंड के 24 जिलों के 81 विधानसभा क्षेत्रों में 5400 किलोमीटर की दूरी तय करना है.

सरमा ने झामुमो को लिया आड़े हाथ

हिमंता सरमा ने घुसपैठियों के मुद्दे पर झामुमो को घेरा और कहा कि यह गठबंधन सरकार घुसपैठियों को संरक्षण देती है. जब बीजेपी राज्य में सत्ता में आएगी तो घुसपैठियों को बाहर निकाल देगी. 81 विधानसभा सीटों वाली झारखंड में इस साल के अंत में चुनाव होने वाले हैं और तारीखों की घोषणा संभवत: अगले महीने अक्टूबर में हो जाएगी. इस लिए बीजेपी लगातार घुसपैठियों का मुद्दे को उठा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें