29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार निवासी पिता ने 4 दिव्यांग बेटियों के साथ दिल्ली में की आत्महत्या, पत्नी की पहले ही हो चुकी थी मौत

Bihar News: बिहार के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी चार दिव्यांग बेटियों के साथ दिल्ली में खुदकुशी कर ली. फ्लैट से पांचों शव बरामद किए गए हैं.

बिहार के सारण निवासी एक परिवार के पांच सदस्यों ने दिल्ली में खुदकुशी कर ली है. दिल्ली के रंगपुरी गांव में एक ही परिवार के इन पांच सदस्यों का शव बरामद किया है. मिली जानकारी के अनुसार, जहरीला पदार्थ खाने से सभी लोगों की मौत हुई है. मृतक बिहार के सारण जिले के रहने वाले हीरालाल हैं, जिन्होंने अपनी चार बेटियों के साथ खुदकुशी कर ली. चारो लड़कियां दिव्यांग थीं. फ्लैट से शवों को बरामद किया गया.

बेटियों के साथ पिता ने दे दी जान

मिल रही जानकारी के अनुसार, दिल्ली के रंगपुरी गांव में यह घटना घटी है. जहां बिहार के सारण जिले के रहने वाले हीरालाल अपनी बेटियों के साथ रह रहे थे. कारपेंटर का काम करके हीरालाल अपनी इन बच्चियों की परवरिश कर रहा था. शुक्रवार को हीरालाल व उनकी चार बेटियों के शव बरामद हुए हैं.

ALSO READ: VIDEO: गंडक और कोसी बराज के सभी फाटक खोले गए, नेपाल की बारिश से बिहार में बाढ़ का संकट गहराया

फ्लैट से निकाले गए सभी शव

शुक्रवार को सूचना मिलने पर पुलिस हीरालाल के फ्लैट पहुंची. फ्लैट का ताला तोड़कर पुलिस ने शवों को बाहर निकाला. मृतकों में हीरालाल (50 वर्ष) व उनकी चार बेटियां नीतू, निशि,नीरू और निधि शामिल है. चारो की उम्र 8 से 18 वर्ष के बीच बतायी जा रही है. जब पड़ोसियों को बदबू का एहसास होने लगा तो पुलिस को जानकारी दी गयी. जिसके बाद फ्लैट का ताला तोड़कर शव को बाहर निकाला गया.

दिव्यांग बेटियों की खुद कर रहा था देखभाल

पुलिस इस मौत मामले की जांच कर रही है. प्रथम दृष्टया जहरीला पदार्थ खाने से मौत की आशंका है. पड़ोसियों के बीच चर्चा है कि हीरालाल की पत्नी की मौत गंभीर बीमारी की वजह से हो गयी थी. उसकी चारो बेटियां दिव्यांग थीं और चलने-फिरने में असमर्थ थीं. अकेले ही हीरालाल अपनी बेटियों की देखरेख करता था. माना जा रहा है इस वजह से परेशान होकर बेटियों के साथ उसने जान दे दी होगी. हालांकि मौत मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें