28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aries Monthly Horoscope October 2024: मेष राशि के जातकों का अक्टूबर में परिवार में तनाव बनेगा

Aries Monthly Horoscope October 2024: मेष राशि वालों के लिए ये माह (मासिक राशिफल अक्टूबर 2024) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा से मेष राशि का मासिक राशिफल.

Aries Monthly Horoscope October 2024: सभी लोग जानना चाहते हैं कि सितंबर का महीना हमारे लिए कैसा रहने वाला है. मेरे और मेरे परिवार के लिए कैसा रहेगा,मेरा व्यापार आगे बढ़ेगा या नही या नई समस्या का सामना करना पड़ेगा इत्यादि कई प्रकार के विचार हमारे मन को घेरे रखती हैं.जाने ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा जी से आपकी राशि और कुंडली पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों और नक्षत्रों के प्रभाव से उनकी चाल को देखते हुए विश्लेषण किए है.

पारिवारिक जीवन

इस माह आपके कुंडली के अनुसार पारिवारिक जीवन उत्तम रहेगा धन तथा रिश्तेदार का सुख मिलेगा. कुटुंब भाव के स्वामी सातवे भाव में है.दूसरे भाव में गुरु बैठे है.परिवार के सभी सदस्य प्रसन्न रहेगें विशेषकर महिलाएं बहुत प्रसन्न रहेगी.इस माह बुजुर्गो के बात को समझे उनके कहे अनुसार काम करे. परिवार शुभ कार्य होंगे, 20 अक्तूबर को मंगल कर्क राशि में गोचर करेगे जिसे परिवार में तनाव बनेगा.चौथे भाव में मंगल के होने से माता का स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा.

Taurus Monthly Horoscope October 2024: आपके इमानदारी से काम करने पर भी अहमियत नहीं मिलेगी

व्यापार तथा नौकरी

इस माह व्यापार के स्वामी माह के दूसरे सप्ताह तक स्वगृही रहेगें जिसे व्यापार ठीक चलेगा.मंगल का चौथा दृष्टी छठे भाव पर है इस भाव में सूर्य और केतु बैठे है अंतराष्ट्रीय व्यापार में लाभ होगा. इस माह निवेश करे लाभ होगा. 20 अक्तूबर के बाद व्यापार में निवेश नहीं करे नुकसान होगा. सरकारी कांट्रेक्ट के काम करने वाले को बढ़िया रहने वाला है. नौकरी करने वाले को इस माह खूब मेहनत करना पड़ेगा. कार्य क्षेत्र में ध्यान से कार्य करना पड़ेगा. 20 अक्तूबर के बाद नौकरी में आपका स्थिति ठीक बन जाएगी विरोधी परास्त होंगे.

शिक्षा तथा करियर

विधार्थियों को इस माह कठिन परिश्रम करना पड़ेगा.पंचम भाव के स्वामी छठे भाव में केतु के साथ बैठे है उच्य शिक्षा की पढाई करने वाले काम मेहनत में अच्छी सफलता मिल सकती है.आपके शिक्षा में किसी का मार्गदर्शन मिलेगा जिसे आप उन्नति करेगे इस समय आपको नए नए विचार आयेगे. करियर में मिला जुला रहने वाला है 20 अक्तूबर के बाद पद प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा.

प्रेम जीवन

प्रेम जीवन माह के शुरुआत में कई तरह के समस्या से जूझना पड़ेगा. प्रेम सम्बन्ध के स्वामी सूर्य छठे भाव में सूर्य केतु के साथ बैठे है.प्रेमिका के साथ विवाद बनेगा बेकार के बात से दूर रहे.16 अक्तूबर को सूर्य सप्तम भाव में आयेगे जिसे प्रेम सम्बन्ध में निखार आएगा दाम्पत्य जीवन खुशमय रहेगा प्रेम विवाह की बात हो सकती है इस समय नए प्रेम सम्बन्ध बन सकता है.दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा.

स्वास्थ्य


इस माह आपका स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा शुक्र आठवें भाव रहेगें मंगल तीसरे भाव में 20 अक्तूबर के बाद कुंडली के चौथे भाव आयेगे, बावशीर तथा मूत्र रोग हो सकता है रक्त सम्बंधित समस्या बन सकता है.आप अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दे लापरवाही नहीं करे.

लकी नंबर: 8
लकी कलर: गुलाबी

उपाय

प्रत्येक मंगलवार को बजरंग बाण का पाठ करे.
गुरुवार को गरीबों को भोजन कराएं.

जन्मकुंडली, वास्तु, तथा व्रत त्यौहार से सम्बंधित किसी भी तरह से जानकारी प्राप्त करने हेतु दिए गए नंबर पर फोन करके जानकारी प्राप्त कर सकते है .

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ
8080426594/9545290847

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें