28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhoom 4 में ‘धूम’ मचाएंगे रणबीर कपूर, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा का कटा पत्ता, ये है लेटेस्ट अपडेट

रणबीर कपूर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रणबीर, आदित्य चोपड़ा की मूवी धूम 4 में नजर आएंगे. फिल्म को लेकर डिटेल्स सामने आ गई है.

Dhoom 4: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर आज अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. रणबीर ने अपने जन्मदिन के दिन फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया. फिल्म धूम 4 में रणबीर की एंट्री हो गई है. जी हां, धूम 2 का हिस्सा एक्टर बन गए है और ये जानकर उनके चाहने वाले काफी खुश होंगे. वाईआरएफ की धूम सफल फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक है और अब जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, आमिर खान के बाद रणबीर इसका हिस्सा बन रहे हैं. फिल्म को लेकर डिटेल्स सामने आई है.

आदित्य चोपड़ा लेकर आ रहे धूम 4

सबसे पहले जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा ने धूम में काम किया था, जो साल 2004 में रिलीज हुई थी. उसके बाद धूम 2 में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की एंट्री हुई. उसके बाद साल 2013 में धूम 3 में आमिर खान और कैटरीना कैफ फिल्म में नजर आए. पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने बताया कि, धूम फ्रेंचाइजी आदित्य चोपड़ा को बहुत पसंद है और उन्होंने इस फ्रेंचाइजी को फिर से शुरू करने का फैसला लिया है. धूम 4 (धूम रीलोडेड) की स्क्रिप्ट आदित्य चोपड़ा ने विजय कृष्ण आचार्य मिलकर रेडी करेंगे. फिल्म में उनका विचार ऐसा सिनेमेटिक एक्सपीरियंस क्रिएट करना है, जो पहले कभी नहीं हुआ है. हालांकि मेकर्स ने कुछ कंफर्म अभी तक नहीं किया है.

धूम 4 के लिए रणबीर कपूर का नाम हुआ फाइनल

सूत्र की मानें तो धूम 4 के लिए रणबीर कपूर का नाम कंफर्म हो गया है. सूत्र ने बताया, ”रणबीर के साथ डिस्कशन काफी लंबे समय से चला रहा था. धूम 4 का आइडिया सुनने के बाद उन्होंने हमेशा इसमें दिलचस्पी दिखाई थी, और अब फाइनली वो कंफर्म हो गए है. आदित्य चोपड़ा को लगता है एक्टर धूम की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए परफेक्ट है.” वहीं, मूवी में अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा की वापसी नहीं हो रही है. धूम 4 में उनकी जगह नये और यंग एक्टर्स की एंट्री होगी, जो कॉप्स के रोल में दिखेंगे. फिलहाल मेकर्स ने कुछ कहा नहीं है.

Also Read- King vs Love & War: ईद 2026 पर किया बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान और रणबीर कपूर की होगी टक्कर, जानें डिटेल्स

Also Read- Ranbir Kapoor Birthday: इम्तियाज अली को फिल्म ‘रॉकस्टार’ के लिए कैसे परफेक्ट लगे रणबीर कपूर, एक्टिंग के अलावा ये करते हैं एक्टर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें