26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Flipkart BBD Sale: 10 हजार रुपये में लैपटॉप खरीदें, ऐसे-वैसे नहीं, ब्रांडेड वाले

Flipkart BBD Sale: फ्लिपकार्ट सेल में 10 हजार रुपये में ब्रांडेड लैपटॉप्स मिल जाएंगे. ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म पर एचपी, आसुस, एसर जैसे टॉप ब्रांड्स के लैपटॉप्स पर जबरदस्त ऑफर्स हैं.

Flipkart BBD Sale – Laptops Under 10000: फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल में सैकड़ों प्रॉडक्ट्स पर शानदार ऑफर्स हैं. इस सेल में आपको 10 हजार रुपये की शुरुआती कीमत में ब्रांडेड लैपटॉप्स मिल जाएंगे. ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म पर एचपी, आसुस, एसर जैसे टॉप ब्रांड्स के लैपटॉप्स पर जबरदस्त ऑफर्स दिये जा रहे हैं. आइए नजर डालें टॉप डील्स पर-

Asus VivoBook E12

Windows 10 पर चलने वाला यह लैपटॉप वेब ब्राउजिंग, डॉक्यूमेंट एडिटिंग और मीडिया कंजम्प्शन जैसे रोजाना के कामों का समर्थन करता है. इसका 11.6 इंच का HD डिस्प्ले, कॉम्पैक्ट पोर्टेबिलिटी और क्लियर विजुअल प्रदान करता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.1 और USB 3.1 और HDMI जैसे आवश्यक पोर्ट शामिल हैं. 10 घंटे तक की बैटरी लाइफ और हल्के डिजाइन के साथ यह स्टूडेंट्स और चलते-फिरते यूजर्स के लिए एकदम सही है. इस लैपटॉप में USB 3.1, HDMI और Wi-Fi कनेक्टिविटी मिलती है. बैंक डिस्काउंट के बाद यह लैपटॉप 14,490 रुपये में खरीदा जा सकता है.

HP Touch Chromebook MediaTek MT8183

सेल में यह लैपटॉप 10,990 रुपये में बिक रहा है. यह बेहतर इंटरएक्टिविटी के लिए वर्सटाइल 11.6 इंच का HD टचस्क्रीन डिस्प्ले प्रदान करता है. MediaTek MT8183 ऑक्टा-कोर प्रॉसेसर पर संचालित, यह 4GB RAM और 32GB eMMC स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी से बढ़ाया जा सकता है. क्रोम ओएस पर काम करने वाला यह लैपटॉप गूगल ऐप्स, फास्ट बूट टाइम्स और ऑटोमैटिक अपडेट तक सहज पहुंच प्रदान करता है. लैपटॉप में वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 4.2 और दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के मॉडर्न कनेक्टिविटी ऑप्शंस हैं. 16 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ यह स्टूडेंट्स और लाइट मल्टीटास्किंग के लिए एक बढ़िया चॉइस है.

Acer Chromebook Intel Celeron Dual Core N4500

यह लैपटॉप 13,990 रुपये में उपलब्ध है. इसका 14 इंच एचडी डिस्प्ले इसे ब्राउजिंग, स्ट्रीमिंग और प्रॉडक्टिव वर्क के लिए आइडियल बनाता है. इसमें 4GB RAM और 128GB eMMC स्टोरेज शामिल है, और यह माइक्रोएसडी का एक्सपैंडेबल स्टोरेज प्रदान करता है. क्रोम ओएस पर चलने वाला, यह फास्ट बूट टाइम्स, बिल्ट-इन Google असिस्टेंट और ऑटोमैटिक अपडेट प्रदान करता है. क्रोमबुक तेज कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.0 का समर्थन करता है, और इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट्स भी हैं. हल्के डिजाइन और 10 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ यह स्टूडेंट्स या फिर लाइट यूजर्स के लिए सही विकल्प है.

Flipkart और Amazon की शुरू हो गई Sale, यहां मिलेंगी साल की बड़ी डील्स

15650 रुपये में मिल रहा Apple iPhone 15, Amazon Great Indian Festival 2024 Sale की यह डील, जीत लेगी आपका दिल

Hero Splendor से लेकर Honda Activa तक, सस्ते में मिल रहे स्कूटर और बाइक, Flipkart BBD Sale में बेस्ट डील्स

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें