25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aurangabad News : भारतमाला परियोजना में अगर गई है आपकी जमीन तो इस दिन मिलेगा मुआवजा 

Aurangabad News : भारतमाला परियोजना के अंतर्गत आई जमीनों के मालिकों को जल्द ही मुआवजा देने के लिए कैंप लगाया जाएगा.

भारतमाला परियोजना के अंतर्गत वाराणसी-कोलकाता खंड के 4/6 लेन पथ निर्माण के लिए अर्जनाधीन भूमि के मुआवजा भुगतान में तेजी लाने के लिए 30 सितंबर एवं तीन अक्तूबर को 10 बजे नवीनगर, कुटुंबा व देव के सभागार में विशेष शिविर का आयोजन किया जायेगा. इसी तरह एनएच-120 दाउदनगर नगर बाइपास पथ निर्माण के लिए भूमि के मुआवजा भुगतान में तेजी लाने के लिए चार अक्तूबर को तरार व तरारी मौजा से संबंधित पंचायत सरकार भवन, तरार में शिविर लगाया जायेगा. 

इन जगहों पर लगेगा कैंप

वहीं, डीएफसीसीआइएल संरेखन में स्थित औरंगाबाद व रफीगंज अंचल में समपार फाटक के बदले रोड अंडर ब्रिज के निर्माण के लिए रैयत की भूमि के मुआवजा भुगतान में तेजी लाने के लिए चार अक्तूबर को 10 बजे औरंगाबाद प्रखंड कार्यालय के सिमरी, बखारी, देउरिया, बघोई कला एवं बघोई खुर्द मौजा एवं रफीगंज प्रखंड अंतर्गत केराप, कड़सारा, गोरडीहा एवं चरकवां कस्बा हाजी मौजा से संबंधित कैंप लगेगा. 

भुगतान में तेजी लाने का आदेश 

जबकि, सोन नगर बाइपास रेलवे लाइन निर्माण परियोजना अंतर्गत रैयतों की अर्जनाधीन भूमि के मुआवजा भुगतान में तेजी लाने के लिए 30 सितंबर एवं तीन अक्तूबर को 10 बजे प्रखंड कार्यालय बारुण के सभागार में कैंप लगाया जायेगा. उक्त कैंप में संबंधित अंचल व मौजा के राजस्व कर्मचारी, अंचल निरीक्षक, राजस्व अधिकारी जमाबंदी पंजी व अन्य राजस्व अभिलेख के साथ उपस्थित रहेंगे. कैंप में ही संबंधित रैयतों को एलपीसी निर्गत करने की कार्रवाई करेंगे. साथ ही संबंधित मौजा के पंचायत सचिव एवं ग्राम कचहरी सचिव भी उपस्थित रहकर वंशावली से संबंधित आवेदन प्राप्त करेंगे.

ये भी पढ़ें : Gaya Airport को लेकर आई बड़ी खबर, अब बिहार से थाईलैंड, भुटान और म्यांमार जाना हुआ आसान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें