24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुएं में डूबा युवक, सदर अस्पताल में मृत घोषित

शुक्रवार देर रात एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गयी. मृतक की पहचान बिहार के जमुई जिला अंतर्गत सिमुलतला थाना क्षेत्र के कल्याणपुर निवासी सहाय पासवान के रूप में हुई है.

वरीय संवाददाता, देवघर. शुक्रवार देर रात एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गयी. मृतक की पहचान बिहार के जमुई जिला अंतर्गत सिमुलतला थाना क्षेत्र के कल्याणपुर निवासी सहाय पासवान के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों ने उसे कुएं से निकालकर देवघर सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के भाई बुलेट पासवान ने बताया कि शुक्रवार की शाम सहाय घर से निकला था, लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटा. परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की और उसके मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. जब घर की छत से कॉल किया गया, तो पास के कुएं पर रखे मोबाइल में रिंग होने पर नजर पड़ी. परिवार के सभी सदस्य तुरंत वहां पहुंचे और देखा कि कुएं के किनारे चप्पल और मोबाइल रखा हुआ है. कुएं में झांकने पर सहाय को अंदर डूबा हुआ पाया गया. परिजनों ने तुरंत उसे बाहर निकाला और चांदन अस्पताल ले गये, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद देवघर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. देवघर पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सहाय पासवान अपने पीछे पत्नी और 14 माह के बेटे को छोड़ गया है. परिजनों को अब तक यह समझ नहीं आया कि सहाय किस परिस्थिति में कुएं के पास पहुंचा. घटना की जानकारी अस्पताल ने बैद्यनाथधाम पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया. मामले की छानबीन जारी है, लेकिन अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें