24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Darbhanga News: दरभंगा में ठनका से तीन की मौत

Darbhanga News:वज्रपात से शनिवार को दोपहर नगर पंचायत हायाघाट के वार्ड पांच पश्चिमी विलासपुर मांझी टोला निवासी दो लोगों की मौत हो गई.

Darbhanga News: हायाघाट. वज्रपात से शनिवार को दोपहर नगर पंचायत हायाघाट के वार्ड पांच पश्चिमी विलासपुर मांझी टोला निवासी दो लोगों की मौत हो गई. उनकी पहचान जगदेव मांझी के पुत्र मंजीत कुमार मांझी (37) व स्व प्रभु मांझी के पुत्र सदलू मांझी (52) के रूप में की गई है. बताया जाता है कि दोनों शौच करने बागमती नदी के किनारे गये थे. इसी क्रम में बारिश के साथ वज्रपात से दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. थानाध्यक्ष रुदल कुमार ने दोनों शवों को अंत्यपरीक्षण के लिए डीएमसीएच भेज दिया.

भैंस चरा रहे चरवाहे की ठनका से गयी जान

कुशेश्वरस्थान पूर्वी के तिलकेश्वर थाने के बड़की कोनिया गांव में शनिवार को वज्रपात की चपेट में आने से भैंस चरा रहे एक अधेड़ की मौत हो गयी. उसकी पहचान ठको सहनी के पुत्र ओपी सहनी (50) के तौर पर हुई है. तिलकेश्वर थानाध्यक्ष अंकित चौधरी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है. ओपी सहनी गांव के बगल के चौर में भैंस चरा रहा था. शाम चार बजे मूसलधार बारिश के साथ मेघ गर्जन होने लगा. इसी दौरान वज्रपात की चपेट में आने से ओपी सहनी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. परिजनों ने शव घर लाकर पुलिस को सूचना दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें