24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News:विधायक कल्पना सोरेन कल करेंगी योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन

Giridih News:सोमवार 30 सितंबर को गांडेय विधायक कस्पना सोरेन बेंगाबाद में विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगी. विधायक के आगमन को लेकर झामुमो कार्यकर्ता तैयारी में जुट गये हैं.

बेंगाबाद. सोमवार 30 सितंबर को गांडेय विधायक कस्पना सोरेन बेंगाबाद में विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगी. विधायक के आगमन को लेकर झामुमो कार्यकर्ता तैयारीय में जुट गये हैं. शनिवार को धुमाडीह मैदान में बैठक कर कायकर्ताओं को जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं को सौंपी गयी. जानकारी देते हुए प्रखंड अध्यक्ष नुनूराम किस्कू ने बताया कि 30 सितंबर बेंगाबाद प्रखंड के लिए ऐतिहासिक होगा. लंबे अरसे से प्रतिक्षित बेंगाबाद-लुप्पी पथ की मरम्मती कार्य का शिलान्यास किया जायेगा. वर्षों से जर्जर पथ होने के निर्माण से 50 हजार की आबादी लाभान्वित होगी. कहा कि इस सड़क का मामला जैसे ही विधायक कल्पना सोरेन के पास पहुंचते ही उन्होंने गंभीरता दिखाते हुए पहल की और अब यह कार्य धरातल पर उतरने वाला है. विधायक की पहल पर महुआर में महिला महाविद्यालय का निर्माण होगा. इसका शिलान्यास विधायक करेंगी. महिला महाविद्यालय बनने से प्रखंड की बच्चियों को उच्च शिक्षा प्राप्त करने में सहूलियत होगी. कहा कि कई अन्य सरकारी कार्यक्रमों में भी विधायक शामिल होंगी. बैठक में झामुमो कार्यकर्ता विजय सिंह, एनामुल हक, सोमरा बास्के, जाकिर हुसैन, बासुदेव यादव, मो सिराज, राजेश दास, मंजू मंराडी, पंकज मंडल, द्वारिका रजक, मो भुटारी, मधु राय, राजेश किस्कू, अब्दुल गनी , लक्खीचंद किस्कू, सहदेव मुर्मू, बिंदुलाल मुर्मू, खुर्शीद अनवर हादी, वाहिद खान, किसुन सोरेन आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें