28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में मौत

मजदूरी कर घर लौट रहा था बकसीला गांव निवासी उमेश यादव, चारपहिया वाहन की चपेट में आने से गयी जान

सरौन. चकाई प्रखंड स्थित बिचकोड़वा थाना क्षेत्र के बकसीला गांव निवासी उमेश यादव की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक उमेश के भाई चंदन कुमार यादव ने बताया कि वह प्रतिदिन की भांति मजदूरी करने देवघर गया था. काम खत्म कर शुक्रवार की देर रात बाइक से घर आ रहा था. इसी दौरान कृषि विज्ञान केंद्र सुजानी के समीप चार पहिया वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया था. घटना के बाद जसीडीह थाना पुलिस ने उसे देवघर सदर अस्पताल में भर्ती करवा कर हमलोगों को भी सूचना दी. इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि उमेश कामकाजी व्यक्ति था उसकी मौत से पत्नी सहित दो पुत्र का भरण-पोषण भगवान भरोसे है. घटना को लेकर मृतक उमेश के पुत्र राहुल कुमार ने थाने आवेदन दिया है.

ट्रक व बाइक की टक्कर में एक की मौत, एक गंभीर

लक्ष्मीपुर. थाना क्षेत्र अंतर्गत जमुई-खड़गपुर मुख्य मार्ग एनएच 333 पर शुक्रवार देर रात बांगरडीह उच्च माध्यमिक विद्यालय से आगे जमुई की ओर एक पुलिया के पास ट्रक व बाइक की टक्कर हो गयी. इस घटना में मोटर साइकिल पर सवार दो व्यक्ति में से एक की मौत घटनास्थल पर हो गयी, वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना की खबर सुन थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच घायल को जमुई सदर अस्पताल भिजवाया. वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भिजवा दिया. मृतक की पहचान बरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत पाड़ो पंचायत के ललमटिया निवासी नरेश राय के पुत्र अमित राय के रूप में हुई. जख्मी व्यक्ति खड़गपुर थाना क्षेत्र के अर्जुन राय का पुत्र चंदन राय है. घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार गया था. ट्रक को पुलिस थाने ले आयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें