28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेन पर पत्थर फेंकने के मामले में आरपीएफ ने कजरा के तीन युवकों को किया गिरफ्तार

शुक्रवार की संध्या लोकमान्य तिलक टर्मिनल से चलकर गोड्डा जाने वाली 22312 डाउन सुपरफास्ट एक्सप्रेस के एसी कोच पर किऊल-जमालपुर रेलखंड के कजरा रेलवे स्टेशन पर पत्थर फेंका गया था.

प्रतिनिधि, जमालपुर. शुक्रवार की संध्या लोकमान्य तिलक टर्मिनल से चलकर गोड्डा जाने वाली 22312 डाउन सुपरफास्ट एक्सप्रेस के एसी कोच पर किऊल-जमालपुर रेलखंड के कजरा रेलवे स्टेशन पर पत्थर फेंका गया था. इस मामले में रेलवे सुरक्षा बल जमालपुर द्वारा कजरा के तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है. आरपीएफ पोस्ट इंचार्ज मुकेश कुमार सपेट ने बताया कि मामले में कजरा निवासी गौरव शर्मा, सूरज कुमार और नीतीश कुमार को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि शुक्रवार की संध्या करीब 16.5 बजे लोकमान्य तिलक-गोड्डा एक्सप्रेस के कजरा रेलवे स्टेशन से गुजरने के दौरान एसी कोच पर पत्थरबाजी की गयी थी. सूचना पर पहुंची आरपीएफ टीम द्वारा सीसीटीवी कैमरा के फुटेज के आधार पर गौरव शर्मा को हिरासत में लिया गया. जिसके बताया कि शुक्रवार को वह अपने दो मित्रों के साथ किउल रेलवे स्टेशन से ट्रेन के एसी कोच में चढ़ा था. कोच अटेंडेंट द्वारा टिकट मांगे जाने को लेकर उससे विवाद हो गया था. कजरा स्टेशन पहुंचते ही ट्रेन से तीनों दोस्त उतर गये. इसी दौरान ट्रेन खुलने पर उन्होंने चेन पुलिंग कर ट्रेन पर पत्थरबाजी की. वहीं गौरव के निशानदेही पर उपेंद्र चौधरी के पुत्र सूरज कुमार और रामचंद्र प्रसाद के पुत्र नीतीश को भी गिरफ्तार किया गया. तीनों युवकों को रेलवे एक्ट की धारा 153/141 के तहत गिरफ्तार किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें