28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गर्दनीबाग अस्पताल में बिजली कटने से डेढ़ घंटे नहीं कटा पर्चा

Patna News : राजधानी के गर्दनीबाग अस्पताल में शनिवार सुबह 11 बजे बिजली कटने से कामकाज ठप हो गया. अस्पताल में वैकल्पिक व्यवस्था नहीं होने की वजह से स्त्री प्रसव विभाग के आगे लंबी लाइन लगी रही.

संवाददाता, पटना

राजधानी के गर्दनीबाग अस्पताल में शनिवार सुबह 11 बजे बिजली कटने से कामकाज ठप हो गया. अस्पताल में वैकल्पिक व्यवस्था नहीं होने की वजह से स्त्री प्रसव विभाग के आगे लंबी लाइन लगी रही. अस्पताल के कर्मचारियों से मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल में करीब डेढ़ घंटे बिजली कटने से स्त्री विभाग में पर्चा कटना रुक गया. कई मरीजों के परिजन तो अस्पताल में पर्चा नहीं कटने से कर्मचारियों पर बहस करने लगे. मरीजों के परिजनों से बातचीत करने पर पता चला कि करीब सुबह करीब 9.30 बजे अस्पताल में पर्चा कटाने के लिए कतार में लगे हैं. करीब एक घंटे तक कतार में लगने के बाद काउंटर पर पहुंचते ही बिजली कट गयी. इसके बाद अस्पताल का काम-काज ठप हो गया और पर्चा कटना भी बंद हो गया. गर्दनीबाग अस्पताल में अब तक जनरेटर की सुविधा बहाल नहीं हो सकी है. इससे अक्सर बिजली कट जाने से अस्पताल में भर्ती मरीजों को इलाज रुक जाता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें