28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ईंट-भट्ठा कारोबारी के पुत्र का सुराग बताने पर मिलेगा 10 लाख का इनाम, सीडीआर खंगाल रही पुलिस

ईंट - भट्ठा कारोबारी के पुत्र का सुराग बताने पर मिलेगा 10 लाख का इनाम, सीडीआर खंगाल रही पुलिस

पूर्व सांसद आनंद मोहन कारोबारी के भिखनपुरा आवास पहुंचे छह दिनों से नमन का नहीं मिला सुराग, दहशत में परिजन

मुंगेर पुलिस दूसरे दिन भी 10 जगहों पर खंगाला सीसीटीवी

मुजफ्फरपुर.

मुंगेर के सोझी घाट से रहस्यमयी ढंग से लापता सदर थाना क्षेत्र के भिखनपुरा निवासी ईंट -भट्ठा कारोबारी गोपाल सिंह के पुत्र नमन सिंह का बीते छह दिनों से कुछ सुराग नहीं मिल पाया है. परिजनों ने उसकी बरामदगी को लेकर 10 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की है. नमन को ढूंढने या उसकी जानकारी देने वालों को यह इनाम की राशि दी जाएगी. नमन सिंह के गायब होने के बाद से परिजन मुजफ्फरपुर से लेकर मुंगेर के सोझी घाट तक लगातार चक्कर काट रहे हैं. लेकिन, उसका कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है. इधर, उसकी याद में मां,पिता व परिवार के सदस्यों का रो- रोकर बुरा हाल है. परिजनों का कहना है कि पुलिस अगर सक्रिय रहती तो अब तक उसके बच्चे का पता चल गया होता. पीड़ित परिवार से मिलने के लिए शनिवार शाम पांच बजे पूर्व सांसद आनंद मोहन भिखनपुरा स्थित आवास पहुंचे. गायब नमन के पिता गोपाल सिंह व परिवार के अन्य सदस्यों से मिलकर स्थिति जानी. इस दौरान पूर्व सांसद ने इस मामले में एसटीएफ टीम से जांच करवाने की बात कही. मुख्यमंत्री को ज्ञापन देने के लिए आवेदन भी लिखवाया है. आनंद मोहन ने कहा कि जब बच्चा मुंगेर घाट पर गया होगा तो वह कई टोल टैक्स पार किया होगा. मुंगेर के पुल पर भी सीसीटीवी लगा है. पुलिस उसे जांच करें. परिजनों का मानना है कि ये जो दुर्घटना गंगा में डूबने की बात की जा रही है, अगर ये दुर्घटना दिनदहाड़े होती तो अगल बगल के लोग भी जानते किसी की डूबने से मौत हुई है तो वहां के स्थानीय लोगों को भी घटना मालूम होता. लेकिन वे खुद 25 सितंबर को मुंगेर के सोझी घाट पर गये थे. उस वक्त किसी ने वहां पर नहीं बताया कि यहां कोई डूबने की घटना घटी है. मुझे उस वक्त यह जानकारी नहीं थी की वह कहां का बच्चा है. मुझे बाद में जानकारी मिली की वह नमन है. वे मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपेंगे. इधर, मुंगेर की कासिम बाजार थानेदार का कहना है कि पुलिस लगातार सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. नमन के मोबाइल का सीडीआर पुलिस को मिल गया है. उसके कॉल डिटेल्स की भी गंभीरता पूर्वक जांच की जा रही है.

– विशाल सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल , कहा- गंगा में डूब गया नमन

रहस्यमयी ढंग से गायब नमन सिंह के दोस्त विशाल सिंह का पुलिस से पूछताछ किये जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. बताया जाता है कि वह वीडियो मुंगेर के सोझी घाट का है. एक पुलिसकर्मी के सामने बोलते हुए विशाल सिंह ने नमन सिंह के गंगा नदी में डूबने की बात कही है. पुलिस को विशाल सिंह ने बताया कि 21 की 11 बजे वह बेगूसराय स्थित उसके आवास पर पहुंचा. वह अपने घर पर सो रहा था. उसने उठाया कि वह आ गया है. नाश्ता करने के बाद टाउनशिप में घूमने गया. अगले दिन खाना खाने के बाद उनको पंडित जी के पास जाना था. मम्मी व उसको दिखाना था. उसने नमन से कहा कि तुम भी परेशान हो, चलो पंडित जी से दिखवा लेना. उसके बाद दोपहर ढाई बजे के बेगूसराय के नौलखा मंदिर के आसपास वे लोग पंडित जी के पास पहुंचे. उस दिन मम्मी को ही दिखवाया. पंडित जी का समय पूरा होने के बाद कहा कि जो लोग बचे हैं वे कल आना देख देंगे. नमन ने कहा कि हम लोग गंगा नहाने के बाद पंडित जी से मिलेंगे तो वह अच्छा- अच्छा बोलेंगे. वह मम्मी को सिमरिया घाट पर गंगा नहाने को बोला तो वह इनकार कर दी. काफी जिद किया तो नाना से मम्मी ने बात करवायी तो उन्होंने भी मना कर दिया. अगली सुबह उठा तो नमन ने एक और भैया को 10 से 15 बार कॉल किया. बोला कि गंगा नहाने चलो. इसके बाद मम्मी उठी. वह बोली कि सिमरिया नहीं मुंगेर वाली घाट पर नहाने चलो. वहां उसकी मौसी का घर है. अशोक धाम मंदिर घूमने की बात थी. घटना के दिन दो बजे मुंगेर पहुंचे थे. उसका दाढ़ी और बाल छिलवाना था. क्योंकि उसकी मौसी की बेटी सुसाइड की थी. वह नहीं आया था. वह सोचा कि जबतक नाई आता है तब तक वह गंगा में डुबकी लगा लेता है. जब वह बाल कटवाने के लिए बाहर निकला तो नमन नदी में नहा ही रहा था. हम नमन को बोले कि तुम भी आ जाओ, बाल कटवा लो शुभ होगा. लेकिन, वह नहीं आया. जब वह सीढ़ी पर आया और मुड़ा तो देखा कि नमन का हाथ और बाल ही दिखाई दे रहा था. वह इधर- उधर बैठे लोगों को कहा कि आप नदी में कूदिये, जितना पैसा लीजिएगा, उतना देंगे. लेकिन, वे लोग तैरना नहीं जानते थे. दो दोस्त को एनडीआरएफ व एसडीआरएफ को बुलाने के लिए भेज दिया. फिर, वह अपने मोबाइल से डायल 100 व 112 पर कॉल किया नहीं लगा तो दोस्त के मोबाइल से कॉल लगाया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें