28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Devara Box Office Collection Day 2: जूनियर एनटीआर की देवरा फ्लॉप हुई या हिट, यहां जानें 2 दिन का कलेक्शन

Devara Box Office Collection Day 2: जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा - पार्ट वन' अपना जादू चलाने में कामयाब रही. फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है.

Devara Box Office Collection Day 2: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की मूवी ‘देवरा – पार्ट वन’ को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया. फिल्म में जान्हवी कपूर, एनटीआर के आपोजिट नजर आई है, जबकि सैफ अली खान खलनायक बने हैं. यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है.

‘देवरा – पार्ट वन’ ने दूसरे दिन की कितनी कमाई

एनटीआर की मूवी ‘देवरा – पार्ट वन’ का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. मूवी ने सिर्फ दो दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. सैकनिल्क की एक रिपोर्ट की मानें तो, दूसरे दिन फिल्म ने 40 करोड़ की कमाई की. इसने हिंदी वर्जन से 9 करोड़, मलयालम वर्जन से 0.25 करोड़, तमिल संस्करण से 1 करोड़, कन्नड़ वर्जन से 0.35, तेलुगू वर्जन से 29.4 करोड़ की कमाई की. ओपनिंग डे पर फिल्म ने 82.5 का बिजनेस किया था. दो दिन में अबतक इसने 122.5 करोड़ रुपये कमा लिए है. रविवार को मूवी ताबड़तोड़ कमाई करेगी, ऐसी उम्मीद की जा रही है.

जूनियर एनटीआर ने कही ये बात

देवरा – पार्ट वन‘ के प्रमोशन के दौरान फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वांगा संग बातचीत में जूनियर एनटीआर ने शूटिंग शेड्यूल को लेकर बात की. उन्होंने कहा, शूटिंग शेड्यूल में 30-35 दिनों के अंडरवाटर सीक्वेंस शामिल थे. एक्टर ने बताया, ”हमारे पास कपोली में शूटिंग करने का ऑप्शन था, जहां सबसे बड़ा पूल था. हालांकि किसी अजीब कारण की वजह से हमने स्टूडियो में पूल बनाया और वहां अंडरवाटर सीक्वेंस की हमने शूटिंग की. वो एक बहुत बड़ा पूल था और हमने उसमें 30-35 दिनों तक पानी में शूट किया. ये एक अद्भुत एपिसोड है…ये देवरा के महत्वपूर्ण सीन में से एक है.”

Also Read- Devara Box Office Collection Day 1: देवरा ने पहले ही दिन मचाया बॉक्स ऑफिस पर भौकाल, बंपर कमाई कर मचाया तहलका

Also Read- Viral News: 300 करोड़ की देवरा, ओपनिंग डे पर कमाए 77 करोड़, Jr NTR से सैफ तक, किसको कितनी मिली फीस?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें