29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड के CM हेमंत सोरेन आएंगे बिहार, पप्पू यादव के पिता के निधन पर आयोजित सभा में होंगे शामिल

Bihar News: बिहार के पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव के पिता का 17 सितंबर को निधन हो गया था. आज प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है. यह सभा रंगभूमि मैदान में चल रहा है. इसमें झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन शामिल होने वाले है.

Bihar News: बिहार के पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव के पिता का 17 सितंबर को निधन हो गया था. आज प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है. यह सभा रंगभूमि मैदान में चल रहा है. इसमें झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन शामिल होने वाले है. साथ ही सांसद मीसा भारती भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगी. बता दें कि कार्यक्रम अतिथियों के आगमन तक चलेगा.

सभा से पहले शनिवार को खान जीएस एकेडमी के डायरेक्टर और फेमस टीचर खान सर ने शनिवार रात पप्पू यादव से मुलाकात की है. मुलाकात के दौरान खान सर ने कहा कि पप्पू यादव सांसद ही नहीं बल्कि जन-जन के नेता हैं. इसलिए वे लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. बिहार में उनके काफी समर्थक हैं. परिस्थिति कैसी भी हो वे सबके साथ खड़े रहते हैं. पिता के सपोर्ट से लोग आगे बढ़ते हैं. उनके पिता के निधन की खबर सुनकर वे मर्माहत हुए.

पप्पू यादव ने पिता के नाम पर बने विवाह भवन गरीबों को किया समर्पित

बता दें कि खान सर रविवार की आयोजित प्रार्थना सभा और शांति भोज में शामिल होंगे. सांसद पप्पू यादव ने दिवगंत पिता चंद्र नारायण प्रसाद की स्मृति में चंद्रनारायण प्रसाद स्मृति सेवा सदन नाम से एक विवाह भवन गरीब लोगों के लिए समर्पित किया है. इसमें गरीब परिवारों के बच्चों की शादी व दूसरे सामाजिक आयोजन किए जाएंगे.

सभी धर्म के साधु संत द्वारा दिया जा रहा प्रवचन

Pappu Yadav
प्रवचन देते साधु संत

कांग्रेस महासचिव कन्हैया कुमार,बिहार के सूचना एवं प्रसारण मंत्री महेश्वर हजारी हुए शामिल

Pappu 3
कन्हैया कुमार और महेश्वर हजारी एक साथ

Also Read: यूपीएससी की तैयारी करने के लिए नहीं था पैसा, तो युवक ने शुरू किया यह अनोखा धंधा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सांसद ने लोगों के लिए दो एम्बुलेंस किया समर्पित

सांसद पप्पू यादव ने दो एम्बुलेंस भी समर्पित किया है. इसका मकसद है कि जरूरतमंदों को समय पर स्वास्थ्य सेवाएं मिल सके. 20 गाय, 300 बकरियां और 200 सिलाई मशीनें गरीबों को दान किए हैं, ताकि जरुरतमन्द आर्थिक रूप से सशक्त बन सकें.

प्रार्थना सभा में 1 लाख से अधिक लोगों के लिए की व्यवस्था

जानकारी के मुताबिक रविवार को आयोजित प्रार्थना सभा और शांति भोज के लिए 1 लाख से अधिक लोगों के लिए व्यवस्था की गई है. बता दें कि पिता के निधन के बाद से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव से कई नेताओं ने मुलाकात भी की है. शनिवार को खान सर के अलावा मंत्री सुमित कुमार सिंह समेत कई बड़े नेता पप्पू यादव से मुलाकात करने पहुंचे थे. बता दें कि सीमांचल कोसी के अलावा पूरे राज के लोग बड़ी संख्या में पहुँच रहे हैं. सांसद के पिता के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की.

Pappu Yadav 2
झारखंड के cm हेमंत सोरेन आएंगे बिहार, पप्पू यादव के पिता के निधन पर आयोजित सभा में होंगे शामिल 4

ये वीडियो भी देखें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें