26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BJP को झटका देने जा रहें चिराग पासवान! झारखंड में विधानसभा चुनाव लड़ेगी LJP-R 

Chirag Paswan : रविवार को झारखंड की राजधानी रांची में पत्रकारों से बात करते हुए चिराग पासवान ने इस बात का संकेत दिया कि उनकी पार्टी राज्य में होने वाली विधानसभा चुनाव लड़ेगी.

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री मोदी को झटका दे सकते हैं. रविवार को झारखंड की राजधानी रांची में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने इसका संकेत दिया. बता दें कि इस समय बीजेपी की पूरी मशिनरी सूबे में होने वाले विधानसभा चुनाव में व्यस्त है.

32 1
Bjp को झटका देने जा रहें चिराग पासवान! झारखंड में विधानसभा चुनाव लड़ेगी ljp-r  3

BJP को झटका देंगे चिराग!

प्रधानमंत्री मोदी लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं. केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान और असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा को झारखंड विधानसभा चुनाव का प्रभारी बनाकर बीजेपी पहले ही इस बात का संकेत दे चुकी है कि वह राज्य में किसी भी तरह से जीत का परचम लहराना चाहती है. ऐसे में खुद को प्रधानमंत्री मोदी का हनुमान कहने वाले चिराग अपना प्रत्याशी उतारते है तो ये बीजेपी के लिए किसी झटके से कम नहीं होगा.

सभी विकल्पों पर कर रहे विचार- केंद्रीय मंत्री

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पासवान ने रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि लोजपा की प्रदेश इकाई गठबंधन या अकेले चुनाव लड़ने सहित सभी विकल्पों पर विचार-विमर्श कर रही है. बता दें कि सूबे में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही बीजेपी नेतृत्व ने साफ कर दिया था कि चुनाव के दौरान बीजेपी का गठबंधन जेडीयू और आजसू के साथ लड़ेगी. वहीं, चिराग की लोजपा आर को जगह नहीं दिया गया था. हालांकि लोजपा (रामविलास) केंद्र में भाजपा नीत राजग सरकार का हिस्सा है.

33 1
Bjp को झटका देने जा रहें चिराग पासवान! झारखंड में विधानसभा चुनाव लड़ेगी ljp-r  4

झारखंड मेरे पिता की कर्मभूमि- चिराग

पत्रकारों से बात करते हुए चिराग ने कहा कि झारखंड में लोजपा (रामविलास) का मजबूत जनाधार है. जब उनका जन्म हुआ, तब झारखंड एकीकृत बिहार का हिस्सा था. इसके साथ ही यह क्षेत्र उनके पिता की कर्मभूमि है. पार्टी ने राज्य में मजबूत जनाधार बनाया है. ऐसे में यह निर्णय लिया गया है कि पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी.’ वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी गठबंधन ‘पितृ पक्ष’ के बाद राज्य में उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें