26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ranchi News: रिनपास के बंदी वार्ड का निरीक्षण, प्रकाश मिश्रा के कमरे से कई आपत्तिजनक सामान बरामद

Ranchi News: रांची के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा के निर्देश पर रिनपास के बंदी वार्ड में इलाजरत प्रकाश मिश्रा के कमरे का निरीक्षण किया गया. इस दौरान कमरे से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं. प्रकाश मिश्रा के खिलाफ आर्म्स एक्ट समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

Ranchi News: रांची-कांके के रिनपास बंदी वार्ड में इलाजरत प्रकाश मिश्रा के कमरे का रविवार को निरीक्षण किया गया. इस दौरान कमरे से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं. सामान जब्त कर कार्रवाई की जा रही है. रांची के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा के निर्देश पर सदर अनुमंडल पदाधिकारी उत्कर्ष कुमार ने निरीक्षण किया. पूर्वी सिंहभूम के एसएसपी की ओर से रांची डीसी से इलाजरत कैदी के कमरे की तलाशी का अनुरोध किया गया था.

बंदी वार्ड से ये सामान बरामद

रांची के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा के निर्देश पर सदर अनुमंडल पदाधिकारी ने रविवार को रिनपास (कांके) के बंदी वार्ड में इलाजरत प्रकाश मिश्रा के कमरे का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान दो स्मार्टफोन, दो चार्जर, छोटी कैंची, शराब की बोतल, फोन बुक, आधार संबंधी कागजात बरामद किए गए. सामान जब्त करते हुए नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है.

इलाजरत कैदी के कमरे की तलाशी का किया था अनुरोध

पूर्वी सिंहभूम के वरीय पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने रांची के उपायुक्त से केंद्रीय कारा होटवार, रांची में सजायाफ्ता और रिनपास (कांके) के बंदी वार्ड में इलाजरत कैदी प्रकाश मिश्रा के कमरे की तलाशी का अनुरोध किया था. कैदी के खिलाफ टेल्को और बिरसानगर थाने में आर्म्स एक्ट समेत अन्य आपराधिक मामले दर्ज हैं.

रंगदारी मांगने और जान मारने की धमकी देने का आरोप

प्रकाश मिश्रा पर संगठित गिरोह तैयार कर जमशेदपुर एवं अगल-बगल के क्षेत्र में आए दिन संदिग्ध मोबाइल नंबरों से कई व्यापारियों को ह्वाट्सएप एवं इंटरनेट कॉल कर रंगदारी मांगने एवं रंगदारी नहीं देने पर पर जानलेवा हमला करवाने, जान मारने की धमकी देने समेत कई आरोप हैं.

रांची डीसी ने एसडीओ को दिया निर्देश

रांची के उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने सदर अनुमंडल पदाधिकारी को इलाजरत कैदी प्रकाश मिश्रा के कमरे की तलाशी का जांच प्रतिवेदन उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है.

Also Read: झारखंड विधानसभा चुनाव: NDA में सीट बंटवारे को लेकर फंसा पेंच, अब इस पार्टी ने भी कर दी दावेदारी

Also Read: Jharkhand Assembly Election: इस विधानसभा क्षेत्र में BJP को पहली जीत का इंतजार, कांग्रेस और झापा का रहा है दबदबा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें