26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jehanabad : गाली देने से मना किया तो दंपती को पीटा, सोने का जिउतिया छिना

Jehanabad : जहानाबाद के नगर थाना क्षेत्र के बड़ी संगत में गाली देने से मना करने पर पति-पत्नी के साथ मारपीट किये जाने का मामला प्रकाश में आया है.

जहानाबाद के नगर थाना क्षेत्र के बड़ी संगत में गाली देने से मना करने पर पति-पत्नी के साथ मारपीट किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस संदर्भ में बड़ी संगत के रहने वाली राजू कुमार की पत्नी रेणु देवी ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. 

गाली देने से मना किया तो पीटा

पीड़िता ने पुलिस को दिये शिकायत में बताया है कि 28 सितंबर को घर पर बैठी थी. उसी समय मुहल्ले के ही संजय कुमार की पत्नी नेहा वर्मा लड़ने के उद्देश्य से मेरे घर पर आकर गाली-गलौज करने लगे. जब गाली देने से मना किया तो दोनों मिलकर मारपीट करने लगे. इस क्रम में मेरा सोने का जिउतिया तोड़कर ले लिया और संजय कुमार न मेरे साथ बदसलूकी करने लगे. हो-हल्ला सुनकर जब मेरे पति आये, तो उनके साथ भी मारपीट करने लगे. 

केस में फंसाने की देते है धमकी 

शिकायतकर्ता का आरोप है कि विरोधी पक्ष के लोग हमेशा गाली -गलौज एवं मारपीट करते हैं. साथ ही केस में फंसाने की धमकी देते हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें