26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महाराज अग्रसेन के सिद्धांत आज भी समाज के लिए प्रेरणादायक : विनोद

मारवाड़ी अग्रवाल समाज की ओर से आयोजित पांच दिवसीय महाराज अग्रसेन की जयंती कार्यक्रम का उदघाटन रविवार को अग्रसेन भवन में किया गया.

पांच दिवसीय महाराज अग्रसेन जयंती पर कार्यक्रम शुरू

हजारीबाग.

मारवाड़ी अग्रवाल समाज की ओर से आयोजित पांच दिवसीय महाराज अग्रसेन की जयंती कार्यक्रम का उदघाटन रविवार को अग्रसेन भवन में किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत महाराज अग्रसेन की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर किया गया. उदघाटन समारोह में बच्चों द्वारा गणेश वंदना व नृत्य प्रस्तुत किया गया. नृत्य प्रस्तुति के बाद समाज के वरिष्ठ सदस्यों राधे श्याम मुनका, राम अवतार बुबना, आत्मा राम मुनका, लल्लु मल अग्रवाल, गौरी शंकर अग्रवाल व बजरंग लाल खेतान को सम्मानित किया गया. उदघाटन से पूर्व अग्रसेन भवन परिसर से साइकिल रेस का आयोजन किया गया. इसमें प्रथम आदित्य अग्रवाल, द्वितीय सात्विक अग्रवाल व तृतीय पुरस्कार अनय अग्रवाल काे दिया गया. समारोह में मेहंदी, लेखन, स्केचिंग, नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. समाज के मंत्री विनोद झुनझुनवाला ने बताया कि महाराज अग्रसेन की जयंती धूमधाम के साथ संपन्न की जायेगी. तीन अक्टूबर को शहर में भव्य शोभायात्रा निकाली जायेगी. कहा कि महाराज अग्रसेन के सिद्धांत आज भी समाज के लिए प्रेरणादायक है. उनके आदर्शों पर चलकर हम सामाजिक एकता और समृद्धि की दिशा में आगे बढ़ सकते हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें