26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क निर्माण की मांग को लेकर सर्वदलीय संघर्ष समिति ने फूंका सीएम व डीएम का पुतला

सड़क, बिजली, स्वास्थ्य व शिक्षा की बदहाल व्यवस्था में सुधार की मांग को लेकर सर्वदलीय संघर्ष समिति ने रविवार को आजाद चौक स्थित राजद कार्यालय से पुतला दहन जुलूस निकाला.

प्रतिनिधि, मुंगेर. सड़क, बिजली, स्वास्थ्य व शिक्षा की बदहाल व्यवस्था में सुधार की मांग को लेकर सर्वदलीय संघर्ष समिति ने रविवार को आजाद चौक स्थित राजद कार्यालय से पुतला दहन जुलूस निकाला. जो शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए राजीव गांधी चौक पहुंचा. जहां मुख्यमंत्री व जिलाधिकारी का पुतला दहन किया गया. नेताओं ने कहा कि अगर इन व्यवस्थाओं में सुधार नहीं हुआ तो आंदोलन तेज की जायेगी. समिति के संयोजक सह सपा जिलाध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि मुंगेर जिला को इस सरकार में दोयम दर्जा प्राप्त है. सुशासन सरकार, जिला प्रशासन और स्थानीय सांसद के कार्य प्रणाली से यह स्पष्ट प्रमाणित होता है. सड़क की दुर्गति साफ-साफ इस ओर इशारा कर रही है. इससे बड़ा इस जिले का दुर्भाग्य क्या होगा कि बाढ़ के समय स्थानीय सांसद लखीसराय आते हैं, लेकिन मुंगेर जिला की सुधि लेने के लिए तैयार नहीं है. राजद के प्रदेश महासचिव प्रमोद कुमार यादव व सीपीआई के वरिष्ठ नेता दिलीप कुमार ने कहा कि सड़कों की जर्जर और जानलेवा स्थिति से लोगों को सड़कों पर निकलना दुश्वार हो गया है. हर दिन लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं. जिला प्रशासन बाढ़ की आड़ में इस पूरे मामले को ठंडा बस्ते में डाल दिया है. जिसे सर्वदलीय संघर्ष समिति बर्दाश्त नहीं करेगी. एनसीपी जिलाध्यक्ष जाबिर हुसैन, बसपा के जिला प्रभारी कृष्णानंद राऊत, जिलाध्यक्ष राम कुमार पासवान, राजद नेता आदर्श राजा, सपा के प्रधान महासचिव मनोज कुमार मधुकर ने कहा कि मुख्यालय सहित जिले की सड़कों की दुर्दशा, विद्युत की नियमित आपूर्ति, विश्वविद्यालय भवन निर्माण मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर करने, सदर अस्पताल की लचर व्यवस्था को लेकर आज पुतला दहन किया गया. इन मुद्दों का हल नहीं निकला तो आंदोलन तेज होगा. मौके पर राजद नेता नवीन यादव, सपा नेता रामनाथ राय, मिथलेश यादव, एनसीपी के दिनेश साहू सहित अन्य मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें