26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चौसा में लगाया गया स्मार्ट मीटर का कनेक्शन

मुख्यालय के चौसा पूर्वी पंचायत के वार्ड नंबर चार में गोपाल भगत के आवास पर स्मार्ट मीटर कनेक्शन का शुभारंभ शनिवार को सहायक विद्युत कनीय अभियंता राजीव रंजन के द्वारा किया गया.

फुलौत. मुख्यालय के चौसा पूर्वी पंचायत के वार्ड नंबर चार में गोपाल भगत के आवास पर स्मार्ट मीटर कनेक्शन का शुभारंभ शनिवार को सहायक विद्युत कनीय अभियंता राजीव रंजन के द्वारा किया गया. इस दौरान जेई ने कहा कि स्मार्ट मीटर में कनेक्शन का शुभारंभ किया गया. उन्होंने कहा कि गूगल पे, फोन पे एवं अन्य ऐप से रिचार्ज करके बिजली उपयोग कर सकते हैं. जेई ने कहा कि जिन उपभोक्ताओं का बिजली बिल बकाया है उन्हें स्मार्ट मीटर लगाने से कोई नुकसान नहीं होगा. उन्होंने कहा कि मात्र 25 परसेंट बकाया राशि में से बिजली बिल स्मार्ट मीटर के माध्यम से पे किया जायेगा. यह सुविधा उपभोक्ताओं के लिए सरल कर दिया गया हैं. उन्होंने बताया कि चौसा में कुल 24 हजार 800 बिजली उपभोक्ताओं को स्मार्ट मीटर लगाया जायेगा. जिसे दिसंबर 2025 तक सभी जगह पर स्मार्ट मीटर का कनेक्शन उपलब्ध करा दी जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें