26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तालाब में डूबने से बालक की मौत

आसपास के लोगों ने काफी मशक्कत के बाद उसे तालाब से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

बालूमाथ. थाना क्षेत्र अंतर्गत हेबना गांव में रविवार को तालाब में डूबने से एक बालक की मौत हो गयी. उसकी पहचान हेबना-महुडरटोला 10 वर्षीय निखिल गंझू (पिता कैलाश गंझू) के रूप में हुई. जानकारी के अनुसार निखिल गंझू रविवार को कुछ सामान खरीदने मारंगलोइयां बाजार गया था. वहां से वह पैदल ही तालाब की मेढ़ से होते हुए अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान पैर फिसलने से वह तालाब में गिर गया. आसपास के लोगों ने काफी मशक्कत के बाद उसे तालाब से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. सूचना मिलने पर बालूमाथ बीडीओ सोमा उरांव व मुरपा पिकेट प्रभारी संजय चौधरी ने घटनास्थल पर पहुंच कर जानकारी प्राप्त की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए लातेहार भेज दिया है. बीडीओ ने बताया कि मृतक के परिजनों को आपदा प्रबंधन के तहत मुआवजा दिलाया जायेगा.

बाइक दुर्घटना में युवक घायल

बेतला. बेतला-गारू मार्ग पर केड़ चौक के समीप हुई बाइक दुर्घटना में केड़ निवासी सुनील सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. सुनील सिंह अपने निजी कार्य से पड़ोसी की बाइक से बेतला की ओर जा रहा था. इस बीच झंडाटांड़ मोड़ के पास बाइक असंतुलित होकर सड़क किनारे नाली में पलट गयी. तभी उधर से गुजर रहे मनिका विधायक रामचंद्र सिंह ने एंबुलेंस बुला कर घायल को बरवाड़ीह अस्पताल भिजवाया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें