22.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रामगढ़ थाने से 100 मीटर दूर अपराधियों ने युवक को चलायी गोलियां

शनिवार की देर रात थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर बेखौफ अपराधियों ने होटल पर बैठे एक युवक पर तीन से चार राउंड फायरिंग की. इसमें युवक की जान बाल-बाल बची.

रामगढ़. शनिवार की देर रात थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर बेखौफ अपराधियों ने होटल पर बैठे एक युवक पर तीन से चार राउंड फायरिंग की. इसमें युवक की जान बाल-बाल बची. फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी अपने लग्जरी वाहन क्रेटा से मोहनिया की तरफ भाग निकले. जबकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित युवक से घटना की जानकारी लेते हुए रात में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी की. उक्त मामले में पीड़ित युवक तुषार सिंह द्वारा स्थानीय थाने में एक नामजद व तीन अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिक दर्ज करायी है. जानकारी के अनुसार, शनिवार की रात 9 से 10 के बीच थाना से महज 100 मीटर की दूरी रामगढ़ गांव का रहने वाले तुषार सिंह पिता संतोष सिंह अंश ढाबा के पास बैठा हुआ था. इसी दौरान रामगढ़ से मोहनिया की तरफ जा रही क्रेटा में सवार चार अपराधियों द्वारा बैठे युवक पर तीन से चार राउंड फायरिंग की गयी. संयोग अच्छा रहा कि अपराधियों की एक भी गोली युवक को नहीं लगी. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ओमप्रकाश पासवान द्वारा घटना स्थल पर पहुंच पीड़ित युवक से पूरे मामले की जानकारी लेते हुए क्षेत्र के कई जगहों पर छापेमारी की गयी, किंतु पुलिस के हाथ अबतक खाली रहे. थाने से महज कुछ ही दूरी पर अपराधियों द्वारा फायरिंग की घटना को अंजाम देकर अपराधियों के हौसले जहां बुलंद दिख रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ बाजारवासी डरे हुए हैं. बताते चलें दो दिनों पूर्व थाना क्षेत्र के देवहलिया बाजार के एक कोचिंग संचालक पर कोचिंग के छात्र द्वारा अपने तीन साथियों के साथ मिलकर शिक्षक के साथ मारपीट करते हुए नकदी व सोने के आभूषण छीनने की दर्ज करायी गयी प्राथमिकी का मामला अभी सुलझा ही नहीं था कि एक बार फिर अपराधियों ने थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर फायरिंग कर पुलिस को चुनौती देने का काम किया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष ओम प्रकाश पासवान ने कहा पुलिस उक्त मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें