23 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Politics: भागलपुर पहुंचे VIP प्रमुख मुकेश सहनी, बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर मदद का दिया भरोसा

Bihar Politics: विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी आज भागलपुर के रंगरा पहुंचे और स्टेशन पर शरण लिए बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की.

Bihar Politics: विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी आज भागलपुर के रंगरा पहुंचे और स्टेशन पर शरण लिए बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की. उन्होंने पीड़ितों को पार्टी द्वारा हर संभव मदद देने का भरोसा दिया. उन्होंने तत्काल वहां के एसडीओ और सीओ को फोन कर बाढ़ पीड़ितों को मदद देने की बात कही.

Whatsapp Image 2024 09 29 At 7.58.46 Pm
Bihar politics: भागलपुर पहुंचे vip प्रमुख मुकेश सहनी, बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर मदद का दिया भरोसा 2

उन्होंने मदद देने का दिया भरोसा

मुकेश सहनी रंगरा पहुंचकर कहा कि यह सूखा प्रभावित क्षेत्र घोषित है जबकि पूरा इलाका बाढ़ के पानी से भरा है. उन्होंने कहा कि यहां के लोग एक महीने से स्टेशन पर शरण लिए हुए हैं लेकिन मदद नहीं दी जा रही है. उन्होंने लोगों से पार्टी की तरफ से मदद देने का भरोसा दिया.

VIP प्रमुख ने जमीन सर्वे के बारे में क्या कहा

VIP प्रमुख ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि जमीन सर्वे की पॉलिसी सही है लेकिन इसमें रैयतों को किसी प्रकार की परेशानी नही हो इसका भी ख्याल रखा जाना चाहिए. भूमि को लेकर सभी विवादों का हल हो जाना चाहिए. उन्होंने इस मुद्दे को लेकर अधिकारियों पर लगाम लगाने की भी बात कही.

Also Read: कोसी नदी में बड़ा नाव हादसा, किशोरी हुई लापता

VIP प्रमुख ने केंद्र पर निशाना साधा

VIP प्रमुख ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि केंद्र की सरकार को संविधान से कोई मतलब नहीं है. सरकार गिराना, विपक्ष के नेताओं को जेल में डालना उनके कार्यप्रणाली का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जबरदस्ती जेल में बंद कर रखा गया था. वे जेल से बाहर भी आए है और इस्तीफा भी दिया है. उन्होंने यह भी साबित कर दिया कि उन्हें कुर्सी से नही जनता से प्रेम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें