22.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Tumbbad Box-Office: स्त्री 2 और देवरा की टक्कर के बीच हस्तर का डर है जारी , जाने कितनी हुई टोटल कमाई

तुम्बाड की री-रिलीज के दौरान फिल्म ने स्त्री 2 और देवारा जैसी नई फिल्मों के बावजूद मजबूत पकड़ बनाई हुई है और लगातार कमाई कर रही है. तुम्बाड ने तीसरे शनिवार को 95 लाख रुपये की कमाई की, जिससे कुल री-रिलीज कलेक्शन 26 करोड़ रुपये हो गया है.

बॉक्स ऑफिस पर ‘तुम्बाड’ का जादू जारी

Tumbbad Box-Office: री-रिलीज के इस दौर में सोहम शाह और राही अनिल बर्वे की फिल्म तुम्बाड ने हिंदी सिनेमा में सबसे बड़ा पैसा कमाने वाली फिल्म बनकर उभरी है. ये फिल्म अब तक अपनी पहली रिलीज से ज्यादा कमाई कर चुकी है, और इस हफ्ते जूनियर एनटीआर की देवारा  जैसी नई रिलीज के बावजूद तीसरे वीकेंड में भी मजबूती से बनी हुई है.

औटीटी पर होने के बावजूद सिनेमाघरों में भीड़

तुम्बाड ने अपनी कल्ट स्टेटस हासिल की है, और ये अब सिनेमाघरों में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि लोग इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बड़ी संख्या में आ रहे हैं, जबकि फिल्म औटीटी पर पहले से अवेलेबल है. फिल्म ने अपने री-रिलीज के दो हफ्तों में 24.50 करोड़ की कमाई की है.

Tumbbad Box-Office
Tumbbad

तीसरे शनिवार की जबरदस्त उछाल

फिल्म ने तीसरे शुक्रवार को 55 लाख की कमाई की, जो गुरुवार की 90 लाख की कमाई से एक बड़ा गिरावट थी, लेकिन शनिवार को इसने जबरदस्त उछाल दिखाया और 95 लाख रुपये की कमाई की. इस तरह से तुम्बाड के री-रिलीज का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 26 करोड़ रुपये हो गया है, जबकि कुल मिलाकर फिल्म अब तक 39.5 करोड़ रुपये कमा चुकी है (पहली और री-रिलीज दोनों को मिलाकर).

सोहम शाह का सीक्वल का ऐलान, लेकिन डायरेक्टर बाहर

तुम्बाड के मुख्य अभिनेता और निर्माता सोहम शाह ने इस फिल्म के सीक्वल का ऐलान कर दिया है, लेकिन निर्देशक राही अनिल बर्वे इस बार फिल्म से जुड़े नहीं हैं क्योंकि वो गुलकंद टेल्स जैसे दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं, जिसमें पंकज त्रिपाठी, कुणाल खेमू, और अभिषेक बनर्जी लीड रोल में हैं. इसे राज और डीके प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा, राही अनिल बर्वे ने हाल ही में अपनी नई फिल्म रक्त ब्रह्मांड की घोषणा की है, जिसमें आदित्य रॉय कपूर, सामंथा रूथ प्रभु, अली फज़ल, और वामीगा गब्बी नजर आएंगे, इसे भी राज और डीके प्रोड्यूस कर रहे हैं.

तुम्बाड के बनने की कहानी

तुम्बाड एक कहानी पर आधारित है, जिसे राही अनिल बर्वे के दोस्त ने उन्हें 1993 में सुनाई थी, और जिसे मराठी लेखक नारायण धराप ने लिखा था. इस फिल्म को बनने में काफी संघर्षों का सामना करना पड़ा, लेकिन अंत में 2018 में ये फिल्म रिलीज हुई.

सीक्वल की बढ़ती उम्मीदें

तुम्बाड की सफलता ने फिल्म के सीक्वल को लेकर भी चर्चा शुरू कर दी है. दर्शकों में सीक्वल को लेकर बहुत एक्सक्टमेंट है, और यह उम्मीद है कि फिल्म का दूसरा भाग और भी बड़ी सफलता हासिल कर सकता है.

Also read:साल 1997 में शुरू हुई थी तुम्बाड की कहानी, आज है इंडियन सिनेमा की बेस्ट फिल्मों में से एक 

Also read:फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, प्रभास की कल्कि 2898 AD को पीछे छोड़, अब केजीएफ की कमाई से टक्कर

Also read:टिकट खिड़की पर जारी है हस्तर का डर, फिल्म से हटा फ्लॉप का टैग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें