25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News:दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

Giridih News:बेंगाबाद-नवडीहा मुख्य मार्ग देवाटांड़ कब्रिस्तान के पास रविवार की दोपहर को दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी. दूसरा बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

हादसा. बेटी को ससुराल चितमाडीह पहुंचाने के बाद लौट रहा था मृतक

बेंगाबाद. बेंगाबाद-नवडीहा मुख्य मार्ग देवाटांड़ कब्रिस्तान के पास रविवार की दोपहर को दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी. दूसरा बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. बेंगाबाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव व घायल को कब्जे में करते हुए एंबुलेंस से बेंगाबाद सरकारी अस्पताल ले गयी.

मृतक अरवाटांड़ व घायल औरागारो का :

घायल को बेहतर इलाज के लिए बेंगाबाद से सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक की पहचान जमुआ थानांतर्गत बेरहाबाद पंचायत के अरवाटांड़ गांव निवासी जुम्मन मियां के पुत्र सुल मियां (50) के रूप में हुई है. घायल भी जमुआ थाना क्षेत्र के ही औरागारो गांव का महेंद्र कुमार दास है. उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

देवाटांड़ में हुई दुर्घटना :

रसूल मियां अपनी पुत्री बेगम खातून को उसके चितमाडीह स्थित ससुराल में अपनी बाइक से पहुंचाने के बाद दोपहर को घर लौट रहा था. देवाटांड़ कब्रिस्तान के पास विपरीत दिशा से आ रही बाइक से उसकी टक्कर हो गयी. दूसरी बाइक से महेंद्र कुमार दास आ रहा था. इस टक्कर में रसूल मियां के सर में गंभीर चोट आयी और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया. महेंद्र दास को भी गंभीर चोट आयी है.

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल :

जानकारी के बाद गश्त कर रही बेंगाबाद पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गयी और एंबुलेंस से दोनों को बेंगाबाद के सरकारी अस्पताल ले गयी. यहां रसूल मियां को मृत घोषित कर दिया गया. मृतक अपने पीछे तीन पुत्र और एक पुत्री छोड़ गया है. इधर, सूचना के बाद उसकी पुत्री चितमाडीह से और परिजन गांव से बेंगाबाद सरकारी अस्पताल पहुंचे. दोनों की बाइक पुलिस कब्जे में रखा गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें