25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मरीज के इलाज में सदर अस्पताल कर्मियों की दिखी लापरवाही

सदर अस्पताल बिहारशरीफ कोई न कोई लापरवाही की वजह से हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. कभी शव वाहन नही उपलब्ध कराने के कारण शव को परिजनों द्वारा कंधों या ठेला पर ले जाने का मामला हो या इमरजेंसी वार्ड के कई घंटो तक मरीज का शव जमीन पर पड़ा हो.

बिहारशरीफ. सदर अस्पताल बिहारशरीफ कोई न कोई लापरवाही की वजह से हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. कभी शव वाहन नही उपलब्ध कराने के कारण शव को परिजनों द्वारा कंधों या ठेला पर ले जाने का मामला हो या इमरजेंसी वार्ड के कई घंटो तक मरीज का शव जमीन पर पड़ा हो. रविवार को फिर एक घोर लापरवाही देखने को मिला. मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 7 बजे डायल 112 की पुलिस एक मरीज को अस्पताल लेकर आई थी जिसके पैरों में जंजीर लगा हुआ था. करीब 12 बजे के आसपास मरीज इमरजेंसी वार्ड के सामने चबूतरे पर पड़ा हुआ था. मरीज गंभीर अवस्था मे रहने के कारण कुछ भी बोलने में असमर्थ था. लोगों ने बताया कि यह अस्पताल के चिकित्सकों एवं कर्मियों की घोर लापरवाही दिख रही है कि एक मरीज इमरजेंसी के सामने फर्श पर पड़ा हुआ है और उसे देखने वाला कोई नही है. मरीज के पैरों में जंजीर लगा हुआ था और शरीर पर जख्मों के कई निशान देखे गए. अस्पताल आये मरीजों के परिजनों के हस्तक्षेप के बाद उसे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया और इलाज़ के बाद उसे हायर सेन्टर रेफर कर दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें