29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News:बस से हो रही कोयला तस्करी का पुलिस ने किया खुलासा

गुप्त सूचना के आधार पर बगोदर पुलिस ने बस से कोयला तस्करी का खुलासा किया है. बगोदर थाना प्रभारी विनय कुमार यादव ने बताया कि सूचना मिली कि बोकारो से पटना जाने वाली वसुंधरा बस में कोयला लोडकर बिहार ले जाया जा रहा है.

चार टन कोयला समेत दो गिरफ्तार, वसुंधरा नामक बस जब्त

बगोदर.

गुप्त सूचना के आधार पर बगोदर पुलिस ने बस से कोयला तस्करी का खुलासा किया है. बगोदर थाना प्रभारी विनय कुमार यादव ने बताया कि सूचना मिली कि बोकारो से पटना जाने वाली वसुंधरा बस में कोयला लोडकर बिहार ले जाया जा रहा है. वरीय अधिकारियों के निर्देश पर बगोदर जीटी रोड की सिक्सलेनिंग पर गैडा पेट्रोल पंप के समीप चैकिंग अभियान शुरू की गयी. इसी दौरान वसुधंरा बस को रोककर जांच की गयी. बस की छत पर तिरपाल से ढककर कोयला ले जाया जा रहा था. बस में दो लोग सवार थे. इसमें एक बस चालक था. बस की छत में लदे कोयला को लेकर बस में सवार दोनों से पूछताछ की गयी, लेकिन वह कुछ भी नहीं बता सके. कागजात भी नहीं दिखाये. इसके बाद कोयला समेत बस को जब्त कर लिया गया. बस पर चार टन (90 बोरी) कोयला मिला. बगोदर थाना में कोयला तस्करी का मामला दर्ज किया गया. बस चालक संतोष मिश्रा साकिन मलाठी, थाना मकदुमपुर जिला जहानाबाद, अनवर खान साकिन भदासी थाना अरवल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मालूम रहे कि रात में चलने वाली बसों से कोयला बिहार ले जाया जाता है. थाना प्रभारी ने बताया कि चालक व तस्करी के आरोपी को जेल भेज दिया गया है. अभियान में पुअनि अनुशेक कुमार समेत जवान शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें