22.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टीपीसी के पूर्व एरिया कमांडर के घर कुर्क

केरेडारी पुलिस ने पिपरवार पुलिस के सहयोग से डमारू गांव में रविवार को टीपीसी का पूर्व एरिया कमांडर पहाड़ी जी उर्फ रामेश्वर महतो के घर की कुर्की-जब्ती की.

पिपरवार. केरेडारी पुलिस ने पिपरवार पुलिस के सहयोग से डमारू गांव में रविवार को टीपीसी का पूर्व एरिया कमांडर पहाड़ी जी उर्फ रामेश्वर महतो के घर की कुर्की-जब्ती की. इस दौरान पुलिस घर में रखे चल संपत्ति को जब्त कर लिया. वहीं, खिड़की-दरवाजे भी उखाड़ लिये. जानकारी के अनुसार डमारू गांव पहाड़ पर स्थिति होने की वजह से जेसीबी मशीन लेकर पहुंची थी. पहाड़ी जी पहले टीपीसी का एरिया कमांडर था. वर्तमान में वह बीके तिवारी ग्रुप का सदस्य बताया जाता है. पहाड़ी जी पर पिपरवार, टंडवा, केरेडारी, सहित आसपास के थाना क्षेत्राें में लेवी को लेकर कई वारदातों को अंजाम देने का आरोप है. इस कार्रवाई में इंस्पेक्टर अनिल कुमार, थाना प्रभारी अजीत कुमार, आइओ अजय कुमार रविदास, एसआइ टिंकू कुमार सिंह सहित काफी संख्या में हजारीबाग जिला के पुलिस बल शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें