25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

श्रीनगर में मचान से गिरने ते रामगढ़वा के मजदूर की मौत, मातम

श्रीनगर में राजमिस्त्री का काम करने वाले मजदूर चंपापुर पंचायत के बलूआ निवासी रामजी ठाकुर की मौत रविवार को काम करने के दौरान मचान से गिरने से हो गयी.

रामगढ़वा. श्रीनगर में राजमिस्त्री का काम करने वाले मजदूर चंपापुर पंचायत के बलूआ निवासी रामजी ठाकुर की मौत रविवार को काम करने के दौरान मचान से गिरने से हो गयी. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार सहित ग्रामीणों में मातम पसर गया. रामजी ठाकुर बलुआ निवासी स्व. दुर्गा ठाकुर का पुत्र था जो परिवार के भरण-पोषण के लिए करीब छः माह पूर्व अन्य ग्रामीण मजदूरों के साथ श्रीनगर गया हुआ था, जो गंदेरबल जिला में रहकर मजदूरी करता था. रविवार को दिन के 11 बजे के करीब मचान पर चढ़कर प्लास्टर कर रहा था. इसी दौरान नीचे गिर गया, जिसे इलाज के लिए सौरा अस्पताल ले जाया गया, जहां पर इलाज के दौरान करीब एक बजे दम तोड़ दिया. एकलौता कमाने वाला था मृतक : मृतक रामजी ठाकुर परिवार में कमाने वाला एकलौता व्यक्ति था. इसे दो अबोध बच्चे है. बड़ा बेटा धनीराज कुमार 7 वर्ष जबकि दूसरा सन्नीराज कुमार 5 वर्ष का है. उसकी मां सुनैना देवी को आंखों से दिखाई नहीं देता है. इस घटना से परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा. पत्नी सोनी देवी का रो-रोकर बुरा हाल है जबकि अबोध दोनों बच्चे हतप्रभ है. उन्हें अपने पिता की मौत का अंदेशा नहीं था कि यह दुःखद खबर सुनने को मिलेगा. पत्नी सोनी देवी व दोनों आंख से अंधी मां सुनैना देवी की करुण क्रंदन से माहौल गमगीन है. घटना की सूचना मिलते ही उसके दरवाजे पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. रोते-बिलखते पत्नी, मां व बच्चों को सांत्वना देकर महिलाएं चुप कराने में लगी थी. यह जानकारी वार्ड सदस्य संदीप गिरि, समाजसेवी बच्चा भारती, साथ में मजदूरी करने वाले मजदूर विनोद भारती ने दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें