29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भांगड़ में तृणमूल का अंतर्कलह फिर आया सामने

कैनिंग पूर्व के तृणमूल विधायक शौकत मोल्ला के समर्थन में उतरीं सांसद सायनी घोष

कैनिंग पूर्व के तृणमूल विधायक शौकत मोल्ला के समर्थन में उतरीं सांसद सायनी घोष

कैनिंग पूर्व के तृणमूल विधायक शौकत मोल्ला और सत्तारूढ़ दल के ही नेता अराबुल इस्लाम के बीच आपसी मतभेद नयी बात नहीं है

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के भांगड़ में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के बीच अंतर्कलह फिर सामने आया है. राजनीति के विशेषज्ञों की मानें, तो यहां कैनिंग पूर्व के तृणमूल विधायक शौकत मोल्ला और सत्तारूढ़ दल के ही नेता अराबुल इस्लाम के बीच आपसी मतभेद नयी बात नहीं है. एक मामले में गिरफ्तारी के बाद जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद ही इस्लाम ने एक राजनीतिक कार्यक्रम में मोल्ला की जमकर आलोचना की थी. इसके बाद उसकी पहल पर रविवार को भांगड़ के विजयगंज बाजार में पार्टी कार्यकर्ताओं की सभा आयोजित की गयी, जिसमें जादवपुर की सांसद सायनी घोष ने मोल्ला का खुलकर समर्थन किया. अप्रत्यक्ष रूप से इस्लाम पर निशाना भी साधा.

सभा में मोल्ला समेत तृणमूल के अन्य चार विधायक भी शामिल थे. सभा में सांसद घोष ने किसी का नाम लिए बगैर कहा : चुनाव के दौरान पार्टी की पीठ में छुरा घोंपने वालों को पहचानें. आइएसएफ, भाजपा और माकपा के पहले तृणमूल में शामिल ऐसे लोगों की पहचान करें. ऐसे एक शख्स, जिन्होंने शौकत मोल्ला के पास खड़ा होकर कहा था कि ‘भैया, मैं आपके पास और साथ हूं, आप आगे बढ़ें.’ और मोल्ला के वहां से जाते ही उसी शख्स ने कहा कि वह उन्हें पहचानते भी नहीं. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह यहां के नेता हैं. ऐसे लोगों को पहचानने की जरूरत है. ऐसे लोगों को पार्टी ने बाहर निकालने की जरूरत है. इसके बाद ही उन्होंने नारा लगाया – गद्दार हटाओ, भांगड़ बचाओ.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें