31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मानसिक तनाव में व्यक्ति की हार्ट अटैक से हुई मौत

दुकान के किराये को लेकर चल रहे विवाद के बीच किरायेदार ने मालिक के खिलाफ साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज करायी

किराये को लेकर विवाद में थाने में दर्ज करायी गयी थी शिकायत

प्रतिनिधि, बारासात

दुकान के किराये को लेकर चल रहे विवाद के बीच किरायेदार ने मालिक के खिलाफ साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज करायी. इसके चलते दुकान मालिक का बैंक खाता बंद कर दिया गया. उन्हें परिवार चलाने में दिक्कत होने लगी और इसी बीच मानसिक तनाव में आकर उस शख्स की मौत हो गयी.

घटना उत्तर 24 परगना के मध्यमग्राम के पांच नंबर वार्ड के रानीपार्क इलाके की है. मध्यमग्राम थाने में शिकायत की गयी है. जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम पार्थ सारथी मित्र है. वह दुकान का मालिक था. उनकी पत्नी शाश्वती मित्र ने थाने में शिकायत की है. गत फरवरी में पार्थ ने अपनी दुकान किराये पर दी थी, लेकिन किरायेदार ने उल्टा तीन महीने का किराये नहीं दिया. इसके बाद किराया मांगने पर उल्टा पार्थ के खिलाफ साइबर थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी. इससे व्यक्ति का अकाउंट बंद कर दिया गया. इससे वह अपने बेटे का चिकित्सा नहीं करा पा रहे थे. अंत में मानसिक तनाव में आकर उनकी मौत हो गयी. परिवार का आरोप है कि मानसिक तनाव के कारण दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गयी. इस घटना को लेकर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें