31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्कूल पहुंचाने के दौरान छात्रा से की रिक्शा चालक ने अश्लील हरकत

घर से स्कूल पहुंचाने के बहाने 10 वर्षीय छात्रा का रिक्शा में यौन शोषण करने के आरोप में पुलिस ने एक रिक्शा चालक को गिरफ्तार किया है.

परिवार को पता चलने पर गार्डेनरीच थाने में दर्ज करायी थी इसकी शिकायत

संवाददाता, कोलकाताघर से स्कूल पहुंचाने के बहाने 10 वर्षीय छात्रा का रिक्शा में यौन शोषण करने के आरोप में पुलिस ने एक रिक्शा चालक को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपी का नाम गौतम बोस (58) बताया गया है. स्थानीय गार्डेनरीच थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराने पर पुलिस ने काफी तत्परता से इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों की मदद से आरोपी की पहचान की. इसके बाद गौतम बोस को गिरफ्तार कर लिया गया. उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. कैसे हुआ खुलासा: पुलिस के मुताबिक पीड़ित परिवार की तरफ से इसकी शिकायत शनिवार को गार्डेनरीच थाने में दर्ज करायी गयी. पुलिस को पीड़ित परिवार की तरफ से शिकायत में बताया गया कि उनके घर से बेटी शनिवार को एक रिक्शा में सवार होकर स्कूल जा रही थी. बच्ची ने घर लौटकर बताया कि जिस रिक्शा चालक ने उसे स्कूल पहुंचाया, उसने रिक्शा में उसके साथ गलत हरकत की. किसी तरह से वहां से वह स्कूल जा सकी. इस घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने गार्डेनरीच थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें