25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna : पुलिस ने ली 1008 वाहनों की तलाशी, बिना नंबर वाली दो गाड़ियां जब्त

पुलिस ने रविवार को शहर में विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान 1008 वाहनों की जांच की गयी, जिनमें बगैर नंबर वाले दो वाहनों को जब्त किया गया.

संवाददाता, पटना : एसएसपी राजीव मिश्रा के निर्देश के बाद सेंट्रल एसपी स्वीटी सहरावत के नेतृत्व में रविवार को शहर में विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया. छोटी-बड़ी सभी गाड़ियों की जांच की गयी. वाहन चालकों का सत्यापन किया गया. यही नहीं, गाड़ियों के कागजात की भी जांच की गयी. सेंट्रल एसपी ने बताया कि दुर्गापूजा और आपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए रविवार की सुबह सभी एसडीपीओ और थानाध्यक्ष ने शहर के सड़क से गली तक बैरिकेडिंग लगा कर वाहनों को चेक किया. इस दौरान 1008 वाहनों की जांच की गयी, जिनमें बगैर नंबर वाले दो वाहनों को जब्त किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार 48,500 रुपये का चालान काटा गया. अभियान में अटल पथ, गांधी मैदान, एनआइटी मोड़, दिनकर गोलंबर, गंगापथ, रामनगरी मोड़, राजीवनगर समेत अन्य जगहों पर पुलिस बैरिकेडिंग लगा कर खड़ी दिखी.

अटल पथ और गंगापथ पर विशेष चेकिंग चलाने का निर्देश : सेंट्रल एसपी ने बताया कि अटल पथ और गंगापथ पर संबंधित थाथे की पुलिस को विशेष चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है. यही नहीं, बोरिंग रोड, गांधी मैदान, बाकरगंज, खेतान मार्केट, पार्क और कोचिंग संस्थानों के पास अगर जमावड़ा लगा दिखे, तो उन सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें. इसके अलावा सेंट्रल एसपी ने तमाम थाना क्षेत्रों में गश्ती का भी जायजा लिया.

अटल पथ पर स्टंटबाजी करते दिखे दो बाइकर्स, जांच शुरू

अटल पथ पर स्टंटबाजी करते दो बाइक सवार का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो वायरल होते ही ट्रैफिक एसपी ने जांच का आदेश दिया. वीडियो में दो बाइक सवार विलि स्टंटबाजी करते दिखायी दे रहे हैं. सड़कों पर आम पब्लिक का आना-जाना लगा है और इसी बीच एक के बाद एक बाइक स्टंटबाजी करते तेज रफ्तार में आगे बढ़ गयी. यह वीडियो स्टंटबाजी कर रहे युवक के दोस्त ने ही बनाया और एफएसआर पटना नाम के इंस्टाग्राम आइडी से शेयर किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें