25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamshedpur News : जसबीर की तलाश में पांच दिनों बाद एनडीआरएफ की टीम सुवर्णरेखा में उतरी

Jamshedpur News : गोलमुरी नामदा बस्ती से गायब जसबीर सिंह की तलाश में पांच दिनों बाद रविवार को एनडीआरएफ की टीम सुवर्णरेखा नदी में उतरी. करीब पांच घंटे तक एनडीआरएफ की टीम ने सुवर्ण रेखा नदी में डोबो पुल से मानगो तक जसबीर सिंह की तलाश की.

Jamshedpur News :

गोलमुरी नामदा बस्ती से गायब जसबीर सिंह की तलाश में पांच दिनों बाद रविवार को एनडीआरएफ की टीम सुवर्णरेखा नदी में उतरी. करीब पांच घंटे तक एनडीआरएफ की टीम ने सुवर्ण रेखा नदी में डोबो पुल से मानगो तक जसबीर सिंह की तलाश की. लेकिन पता नहीं चल सका. इस दौरान जसबीर सिंह के घरवाले भी नदी किनारे डटे रहे. उन्हें इस बात का इंतजार था कि जसबीर मिल जाये. लेकिन देर शाम तक जसबीर का कोई पता नहीं चला. पांच दिनों बाद भी जसबीर का पता नहीं चलने पर पुलिस कयास लगा रही है कि संभवत: जसबीर ने नदी में छलांग नहीं लगायी है. बल्कि डोबो पुल पर अपनी स्कूटी, मोबाइल व हेलमेट छोड़कर कही चला गया है. पुलिस के अनुसार हर बिंदु पर जांच की जा रही है.

मालूम हो कि गत मंगलवार की रात गोलमुरी नामदा बस्ती निवासी जसबीर सिंह अपनी बहन को फोन कर बताया था कि वह डोबो पुल पर है और अंतिम बार बात कर रहा है. वह आत्महत्या करने जा रहा है. जिसके बाद जसबीर सिंह ने अपनी स्कूटी डोबो पुल पर खड़ी कर हेलमेट में मोबाइल रखकर गायब हो गया. पांच दिनों बाद भी जसबीर का पता नहीं चल सका है. जसबीर के गायब होने से घरवाले काफी परेशान हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें