31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Samit Dravid Health Update: राहुल द्रविड़ के बेटे समित को कहां आई चोट? अंडर 19 मैच से हो सकते हैं बाहर

Samit Dravid Health Update: भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ चोटिल हैं. आस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के अंडर 19 मैच से वे बाहर हो सकते हैं.

Samit Dravid Health Update: भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ के बेटे ऑलराउंडर समित द्रविड़ घुटने की चोट की वजह से परेशानी में हैं. चोटिल समित सोमवार से आस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रहे भारत के अंडर 19 चार दिवसीय दो मैचों से बाहर रह सकते हैं. घुटने की चोट से जूझ रहे समित इस वक्त राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में हैं.

समित द्रविड़ का पुडुच्चेरी में भारत की अंडर 19 टीम में पदार्पण तय लग रहा था लेकिन वह तीन युवा वनडे मैच नहीं खेल सके. भारत ने सीरीज 3-0 से जीत ली है. मुख्य कोच रिषिकेश कानिटकर ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत करते हुए कहा कि वह फिलहाल एनसीए में है और घुटने की चोट से उबर रहा है. अभी कुछ कह नहीं सकते. उसका खेलना मुश्किल है.

अंडर 19 स्तर पर खेलने का आखिरी मौका है समित के पास

भारत के पूर्व कप्तान और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के बेटे समित के पास यह अंडर 19 स्तर पर खेलने का आखिरी मौका है. वह 11 अक्टूबर को 19 साल के हो जायेंगे और आईसीसी अंडर 19 विश्व कप 2026 भी नहीं खेल सकेंगे. दूसरा चार दिवसीय मैच चेपॉक पर 7 अक्टूबर से खेला जायेगा.

Read Also: Samit Dravid: टीम इंडिया को बहुत जल्द मिलेगा दूसरा ‘दीवार’, समित द्रविड़ की भारतीय टीम में एंट्री

वीवीएस लक्ष्मण ने क्या दी प्रतिक्रिया

भारत के पूर्व बल्लेबाज और एनसीए प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि वे 2026 T-20 विश्व कप के लिए प्रतिभा पूल का चयन करने के बजाय खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का अवसर देने को प्राथमिकता दे रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें