29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Deepika Padukone Baby Girl: दीपिका पादुकोण और उनकी बेटी घर लेट आने पर यूं करते हैं रणवीर सिंह को मिस

Deepika Padukone Baby Girl: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन-दिनों फिल्मों से ब्रेक लेकर अपनी नन्ही परी का ख्याल कर रही हैं. वह अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रही है. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बताया कि वह और उनकी बेटी नए पापा का कैसे इंतजार करते हैं.

Deepika Padukone Baby Girl: हाल ही में एक बेटी की मां बनी दीपिका पादुकोण इन-दिनों अपनी लाडली का ख्याल कर रही हैं. उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लेकर पेरेंटिंग की जर्नी शुरू की है. इस दौरान एक्ट्रेस कई वीडियोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती है, जिसमें कभी मदरहुड ड्यूटी, तो कभी अपना एक्सपीरियंस शेयर करती है. अब एक लेटेस्ट वीडियो में वह रणवीर सिंह का इंतजार करती दिखाई दे रही हैं. क्लिप देखकर ऐसा लग रहा है माने उनकी नन्ही परी अपने पापा के इंतजार में है.

रणवीर को कुछ यूं मिस कर रही हैं उनकी बेटी और पत्नी

दीपिका पादुकोण की ओर से इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए गए पोस्ट में एक बच्चा दूरबीन लेकर दरवाजे की ओर दौड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. वह बाहर देखता है और किसी का इंतजार कर रहा है. कैप्शन में लिखा है, “जब मेरे पति मुझसे कहते हैं कि वह 5:00 बजे घर आ जाएंगे, और अब 5 बजकर 01 मिनट हो रहे हैं.” एक्ट्रेस ने हंसते हुए इमोजी के साथ रणवीर को टैग किया.

कपल ने कैसे अनाउंस की थी खुशखबरी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर, 2024 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. उनके घर लक्ष्मी आई है. कपल ने यह खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की. उन्होंने लिखा, बधाई हो बेबी गर्ल हुई है. सालों तक डेटिंग के बाद, दीपिका और रणवीर ने नवंबर 2018 में शादी कर ली. अपनी शादी पर बात करते हुए, दीपिका ने कहा कि, कई लोगों की तरह, उनका मानना ​​​​है कि “धैर्य” ही है एक सफल रिश्ते की कुंजी.

किन फिल्मों में नजर आएंगे दीपिका-रणवीर

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नजर आएंगी. वह पुलिस कॉप की भूमिका निभा रही हैं. मूवी 1 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर हैं. दूसरी ओर रणवीर सिंह के पास कियारा आडवाणी के साथ फरहान अख्तर की ओर से डॉन 3 भी है.

Capture 4
Deepika padukone baby girl: दीपिका पादुकोण और उनकी बेटी घर लेट आने पर यूं करते हैं रणवीर सिंह को मिस 2

Also Read- Deepika Padukone Baby Girl: दीपिका पादुकोण की बेटी जन्म के बाद करती है सिर्फ ये काम, मम्मी ने दिया अपडेट

Also Read- Deepika Padukone Baby Girl: मां बनने के बाद कुछ ऐसी हो गई है दीपिका पादुकोण की हालत, बेटी ने मचाया तूफान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें