26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Stree 2 Day 46 Collection: देवरा के बावजूद 7वे रविवार फिल्म की कलेक्शन में बड़ी उछाल, नंबर जान चौक जायेंगे आप

अमर कौशिक की स्त्री 2 ने सातवें वीकेंड पर 615 करोड़+ की धमाकेदार कमाई की है. फिल्म ने अब तक का सबसे बड़ा सातवां वीकेंड रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया.

Stree 2 Day 46 Collection: अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. ये हॉरर-कॉमेडी फिल्म हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है और उम्मीदों से कई गुना ज्यादा कमाई कर चुकी है. फिल्म ने वो कलेक्शन पार कर लिया है, जो पहले उसकी लाइफटाइम अर्निंग मानी जा रही थी. चलिए, जानते हैं डे 46 के बॉक्स ऑफिस अपडेट के बारे में.

शानदार ओपनिंग से लेकर वीकेंड पर बंपर ग्रोथ

स्त्री 2 की शुरुआत धमाकेदार हुई थी, जहां फिल्म के ट्रेलर और प्रोमो ने ऑडियंस का ध्यान खींच लिया. फिल्म की ओपनिंग वीकेंड में ही 307.80 करोड़ की जबरदस्त कमाई हुई, जिसमें पेड प्रीव्यूज भी शामिल थे. धीरे-धीरे फिल्म ने कमाई का सिलसिला जारी रखा और वीक 2 से लेकर वीक 6 तक अच्छा प्रदर्शन किया.

Stree 2 Day 46 Collection
Stree 2 day 46 collection: देवरा के बावजूद 7वे रविवार फिल्म की कलेक्शन में बड़ी उछाल, नंबर जान चौक जायेंगे आप 2

डे 46 की बात करें तो संडे को फिल्म ने 2.75 करोड़ की कमाई की, जो कि सैटरडे के मुकाबले 25% की ग्रोथ दिखाती है. इस ग्रोथ ने फिल्म को 615.66 करोड़ के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तक पहुंचा दिया है, जो एक बहुत बड़ी उपलब्धि है.

क्लैश के बावजूद फिल्म ने बनाई अलग पहचान

स्त्री 2 का बॉक्स ऑफिस पर खेल खेल में और वेदा जैसी फिल्मों से क्लैश हुआ. हालांकि, इसके बावजूद फिल्म की कमाई पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा. पेड प्रीव्यूज के दौरान ही साफ हो गया था कि यह फिल्म लंबे समय तक चलने वाली है. इसके साथ ही, देवरा जैसी फिल्मों के रिलीज होने के बावजूद स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर डटी रही और अपनी जगह बनाए रखी. 

सातवें वीकेंड की सबसे बड़ी कमाई

स्त्री 2 ने अपने सातवें वीकेंड में भी शानदार परफॉर्मेंस दी और 6.04 करोड़ की कमाई की. यह अब तक का सबसे बड़ा सातवां वीकेंड रहा है. फिल्म की इस कमाई ने उसे एक अलग ही लीग में ला दिया है, जो अब तक किसी भी फिल्म ने हासिल नहीं किया था. 

फिल्म ने अनगिनत माइलस्टोन्स किए पार

स्त्री 2 ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है, बल्कि कई नए माइलस्टोन्स भी सेट किए हैं. यह फिल्म अपनी यूनिक स्टोरीलाइन और दमदार एक्टिंग के कारण दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने में कामयाब रही.

Also read:Stree 2: इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन ने साथ हॉरर यूनिवर्स की फिल्म ने बनाये ये 10 नये रिकॉर्ड

Also read:स्त्री फिल्म में दिखाये गेटवे को बनाने वाले ने आखिर क्यों दे दी थी अपनी जान

Also read:स्त्री की कहानी का राज, स्त्री 2 में मिलेगा इन सवालों का जवाब

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें